Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss: फहमान खान ने खास अंदाज में किया Sumbul Touqeer Khan को बर्थडे विश, कहा- ‘शो जीत कर आना’

Sumbul Touqeer Khan Birthday: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। सुंबुल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि, बिग बॉस के घर में होने के कारण सुंबुल इस बार अपनी मर्जी से बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। फहमान खान ने […]

Sumbul Touqeer, Fahmaan Khan
Sumbul Touqeer, Fahmaan Khan

Sumbul Touqeer Khan Birthday: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। सुंबुल आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि, बिग बॉस के घर में होने के कारण सुंबुल इस बार अपनी मर्जी से बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे।

फहमान खान ने दी बधाई

इस खास मौके पर सुंबुल को फैंस से लेकर कई सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसी बीच फहमान खान ने भी सुंबुल तौकीर खान के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। फहमान खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है।

तस्वीर को पोस्ट करते हुए फहमान खान ने लिखा, हैप्पी बर्थडे जंगली…। शो जीत कर आना। अगर शो नहीं जीत पाई तो थोड़ा और जल्दी मिल लेंगे हम…। दोनों ही कंडीशन मेरे लिए बढ़िया है।

बिग बॉस हाउस में मनेगा सुंबुल का बर्थडे

शेयर की गई तस्वीर में फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान एक दूसरे को चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। फैंस को फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें बिग बॉस 16 के घर में भी सुंबुल तौकीर खान का जन्मदिन मनाया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस 16’ के मेकर्स सुंबुल तौकीर खान की बर्थडे की तैयारी कर रहे हैं।

सुर्खियों में रही है सुंबुल और फहमान की जोड़ी

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान केक काटते नजर आएंगे। गौरतलब है कि सीरियल इमली की शूटिंग के दौरान फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती हुई थी। इस दौरान लोगों को लगने लगा था कि फहमान खान (Fahmaan Khan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है। सीरियल रविवार विद स्टार परिवार के दौरान फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान की केमिस्ट्री देखकर लोगों का शक और भी गहरा गया। हालांकि फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान एक दूसरे को भाई बहन बताते हैं।

First published on: Nov 15, 2022 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.