---विज्ञापन---

Mc Stan And Abdu Rozik Fight: एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई पर छूटी अर्चना गौतम की हंसी, बोली- जब दूध में….

Mc Stan And Abdu Rozik Fight: बिग बॉस 16 फेम एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई अब किसी से छिपी नहीं है। आए दिन दोनों की फाइट से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस से लेकर ट्रोलर्स भी उनकी इस फाइट पर कमेंट कर रहे हैं। अब खुद बिग बॉस […]

Mc Stan And Abdu Rozik Fight: बिग बॉस 16 फेम एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई अब किसी से छिपी नहीं है। आए दिन दोनों की फाइट से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस से लेकर ट्रोलर्स भी उनकी इस फाइट पर कमेंट कर रहे हैं। अब खुद बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने दोनों की फाइट का मजाक उड़ाया है।

उछाल पर है एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की लड़ाई (Mc Stan And Abdu Rozik Fight)

टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की फाइट इन दिनों उछाल पर है। दोनों के बीच का झगड़ा अब मीडिया में आ चुका है। बीते दिन अब्दु रोजिक की टीम ने एमसी स्टैन और उनके मैनेजर के साथ चल रही खटपट को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद दोनों की फाइट को लेकर खबरें कन्फर्म हो गईं थी। उसके बाद से ही दोनों के फैंस सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर कमेंटबाजी कर रहे हैं।

अर्चना गौतम ने उड़ाया मजाक (Archana Gautam on Abdu and MC Stan Fight)

अब इसमें बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम भी कूद पड़ी है। इस पूरे विवाद पर बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रहीं अर्चना गौतम ने चुप्पी तोड़ी है। अर्चना ने अब्दू और स्टेन का मजाक उड़ाया है और प्रियंका चाहर चौधरी संग अपनी दोस्ती को बेस्ट बताया है। दरअसल अर्चना को हाल ही में पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, जहां पैपराजी ने उनसे एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के झगड़े को लेकर सवाल कर दिया। फिर क्या था एक्ट्रेस ने दोनों की दोस्ती को लेकर खूब मजाक उड़ाया।

दोस्ती ठीक करने की दी सलाह

इतना ही नहीं अर्चना गौतम ने अब्दु रोजिक की पॉपुलैरिटी और उसके साथ हुए भेदभाव पर भी काफी सारी बातें कहीं। हालांकि इस दौरान वह किसी का नाम लेने से बचती नजर आईं और तो और अपनी बात को खत्म करते हुए उन्होंने दोनों की दोस्ती को ठीक करने की भी सलाह दे डाली।

First published on: Mar 24, 2023 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.