---विज्ञापन---

Abdu Rozik: खुद अब्दू रोजिक ने किया MC Stan के साथ दोस्ती खत्म का ऐलान, देखिए Video

Abdu Rozik: बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों की दोस्ती अब खत्म हो गई है। मीडिया में हर तरफ ये खबरें चल रही हैं कि अब मंडली के सदस्यों में दरारे पड़ गई हैं। घर के अंदर गहरे दोस्त बनकर रहे एमसी […]

abdu rozik breaks silence over fight with mc stan
abdu rozik breaks silence over fight with mc stan

Abdu Rozik: बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों की दोस्ती अब खत्म हो गई है। मीडिया में हर तरफ ये खबरें चल रही हैं कि अब मंडली के सदस्यों में दरारे पड़ गई हैं। घर के अंदर गहरे दोस्त बनकर रहे एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की दोस्ती अब खत्म हो चुकी है।

अब्दू रोजिक का फूटा गुस्सा (Abdu Rozik)

बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद उनके फैंस को यकीन हो गया है कि वे एमसी स्टैन से नाखुश हैं। अब्दू रोजिक का कहना है कि एमसी स्टैन ने मीडिया में झूठ कहा कि उन्हें उनके नए सॉन्ग ‘प्यार’ पर रील बनाने की रिक्वेस्ट कर रहे थे, लेकिन अब्दू का कहना है कि उन्होंने कभी भी स्टैन से उनके गाने को प्रमोट करने की रिक्वेस्ट नहीं की।

मंडली को लेकर कही थी ये बात

इससे पहले भी अब्दू रोजिक ने मीडिया के सामने अपना गुस्सा निकाला था। दरअसल शिव ठाकरे ने हाल ही में एक पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस पार्टी में एमसी स्टैन नहीं आए थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अब्दू ने कहा कहा था कि वह किसी मंडली को नहीं जानते हैं।

सामने आया वीडियो (Abdu Rozik Video)

दरअसल अब्दू रोजिक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने शॉकिंग खुलासा किया कि मैं एमसी स्टैन को प्यार करता हूं लेकिन वो मीडिया में मेरे बारे में गलत क्यों बोल रहे हैं। मैं एमसी स्टैन के बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। फ्रेंडशिप खत्म हो गई।

अभी पढ़ें –Anjali Arora Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजली अरोड़ा को होना पड़ा शर्मिंदा, Video को देख लोगों ने उड़ाया मजाक

 

बता दें कि बिग बॉस 16 में अब्दू रोजिक, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान, साजिद खान और निमिृत कौर की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। शो के अंदर से लेकर बाहर, हर तरफ मंडली की ही बातें हो रहीं थी। घर से आने के बाद भी सबको कई बार साथ देखा गया लेकिन अब इस मंडली के बीच दरारे आती दिख रही हैं। अब देखना यह है कि मंडली के फैंस इसपर कैसे रिएक्ट करते हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 20, 2023 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.