Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: अक्षरा सिंह ने लहंगा पहन गिराई बिजलियां, अंदाज देख फैंस बोले- ‘मार डाला’

Viral Video: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बच्चा-बच्चा दीवाना है। भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेस के जलवे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 22, 2022 12:39
Share :
अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बच्चा-बच्चा दीवाना है। भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेस के जलवे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

Akshara singh ने दिए लाजवाब एक्सप्रेशन

अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्हे ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ (Dilko Tumse Pyar Hua) गाने पर रील बनाते देखा जा रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन काफी लाजवाब है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस अपना होश खो बैठ रहे हैं। यही नहीं अक्षरा की हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल

वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Good morning to my lovely people। यूजर्स को एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर अभी तक 23,586 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने उनके वीडियो की तारीफ की है तो किसी ने उनकी अदाओं की।

First published on: Nov 22, 2022 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.