---विज्ञापन---

Chhuwala Se: मेघाश्री ने ‘छुवला से’ में दिखाईं ऐसी अदाएं, खेसारी लाल खुद को रोक नहीं पाए

Sangharsh 2 Song Chhuwala Se: भोजपुरी फैंस के लिए एक खुशखबरी है। उनके मोस्ट फेवरेट स्टार और भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर की लिस्ट में शुमार खेसारी लाल की फिल्म संघर्ष 2 रिलीज के लिए एकदम तैयार है। ऐसे में एक-एक करके फिल्म के जबरदस्त गाने फैंस के लिए रिलीज किए जा रहे हैं। इस […]

Chhuwala Se -Sangharsh 2
Chhuwala Se -Sangharsh 2

Sangharsh 2 Song Chhuwala Se: भोजपुरी फैंस के लिए एक खुशखबरी है। उनके मोस्ट फेवरेट स्टार और भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर की लिस्ट में शुमार खेसारी लाल की फिल्म संघर्ष 2 रिलीज के लिए एकदम तैयार है। ऐसे में एक-एक करके फिल्म के जबरदस्त गाने फैंस के लिए रिलीज किए जा रहे हैं। इस कड़ी में फिल्म का बेहद ही हिट गाना छुवला से रिलीज हो गया है। रिलीज के कुछ ही वक्त में गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है।

छुवला से मचा रहा तबाही (Sangharsh 2 Song Chhuwala Se)

भोजपुरी इंडस्ट्री अपने कल्चर, ब्यूटी, ट्रेडिशन और फैंस के लिए जमीन से जुड़े गाने और फिल्में बनाती है। हर साल इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट भोजपुरी फिल्में और गाने रिलीज होते हैं जो सालों तक फैंस की जुबान पर रहते हैं। आज भी सालों पुराने भोजपुरी गाने बॉलीवुड के कई हिट गानों को पीछे छोड़ रहे हैं। इस लिस्ट में शामिल होने खेसारी लाल और मेघाश्री का गाना रिलीज हो गया है। कुछ दिन पहले रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर मानों धूम मचा दी हो।

कब होगी रिलीज ?

बता दें कि खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फिल्म संघर्ष 2, अक्टूबर की 20 तारीख को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज और मेकर्स में एक्साइटमेंट है। इस कड़ी में मेकर्स ने फैंस को फिल्म के पहले गाने से रूबरू कराया है जिसका नाम है छुवला से।

ये है फिल्म की स्टारकास्ट

गाने में खेसारी और मेघाश्री के केमेस्ट्री देख फैंस के एक बार को पसीने ही छूट गए। जबरदस्त लिप्सिंग, एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन्स फैंस की जान ले रहे हैं। इस गाने को सिंगर खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है वहीं गाने के लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिए हैं। बात करें स्टारकास्ट की तो फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल नजर आएंगे।

First published on: Oct 09, 2023 07:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.