---विज्ञापन---

कभी Kajal Raghwani के प्यार में पागल थे Khesari Lal Yadav, आज करते हैं नफरत

Khesari Lal Yadav Mad For Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आते ही सबसे पहले जहन में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आता है। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर खेसारी ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई। लेकिन आज एक्टर ने अपनी ऐसी जगह बना ली है, कि बिना खेसारी […]

Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Bhojpuri Film Industry, Khesari Lal Yadav Hit Song, Kajal Raghwani Hit Song

Khesari Lal Yadav Mad For Kajal Raghwani: भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम आते ही सबसे पहले जहन में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम आता है। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर खेसारी ने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई। लेकिन आज एक्टर ने अपनी ऐसी जगह बना ली है, कि बिना खेसारी के भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) अधूरी सी लगती है। लाखों दिलों पर राज करने वाले खेसारी का दिल भी किसी के लिए धड़का था। वो और कोई नहीं बल्कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) है। लेकिन इनका रिश्ता कोई मुकाम पर नहीं पहुंचा, हां ये जरूर है कि दोनों के बीच नफरत का रिश्ता जरूर बन गया।

यह भी पढ़ें: एक्स ब्यॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं Sushmita Sen, फैंस पूछ बैठे,’ललित मोदी कहा हैं?’

काजल के प्यार में थे खेसारी  (Khesari Lal Yadav Mad For Kajal Raghwani)

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ऑनस्क्रीन जोड़ी हर किसी को भाती है। लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि दोनों की रियल जोड़ी बनते-बनते रह गई। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे, लेकिन कभी भी उन्होंने अपने इस रिश्ते को पब्लिक नहीं किया।

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

Image Credit: Google

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खेसारी शादीशुदा होते हुए भी काजल के प्यार में पड़ गए थे। दोनों ने एक दूसरे को डेट किया, हालांकि ये रिश्ता आगे न बढ़ सका और लड़ाई हो गई।

अब है नफरत का रिश्ता

बेशक एक समय में दोनों एक दूसरे के प्यार में कैद थे, लेकिन आज वो दोनों नफरत करते हैं। कहा जाता है कि वो एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

Khesari Lal Yadav Kajal Raghwani

Image Credit: Google

आलम ये है कि अब दोनों साथ में काम करना भी नहीं चाहते हैं, जिसका खामियाजा फैंस को उठाना पड़ रहा है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों तो हम बता दें कि दोनों की जोड़ी फैंस का दिल धड़का देती थी।

आप जानते हैं खेसारी की पत्नी का नाम?  (Khesari Lal Yadav Mad For Kajal Raghwani)

कम ही लोगों को पता होगा कि, बताते चलें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने साल 2006 में चंदा देवी से शादी की है। दोनों पति-पत्नी के बीच में प्यार बेशुमार है।

हालांकि उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन खेसारी की लाइफ में तो लाइमलाइट की लाइमलाइट है।

First published on: Nov 08, 2023 01:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.