---विज्ञापन---

गोरी नागौरी के डांस मूव्स देख लोग हो गए पानी-पानी, पहले नहीं देखा होगा ये अवतार

Gori Nagori Dance On Badli Badli Laage: हरियाणा की फेमस डांस गोरी नागौरी बीते कई सालों से फैंस को अपने डांस से इंटरटेन कर रही हैं। मंच चाहे कोई भी हो, गोरी निगोरी के डांस से एकदम खास बन जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर आपको उनके एक से बढ़कर एक वीडियो ट्रेंड करते […]

Gori Nagori Dance On Badli Badli Laage
Gori Nagori Dance On Badli Badli Laage

Gori Nagori Dance On Badli Badli Laage: हरियाणा की फेमस डांस गोरी नागौरी बीते कई सालों से फैंस को अपने डांस से इंटरटेन कर रही हैं। मंच चाहे कोई भी हो, गोरी निगोरी के डांस से एकदम खास बन जाता है। आए दिन सोशल मीडिया पर आपको उनके एक से बढ़कर एक वीडियो ट्रेंड करते हुए मिल जाएंगे जिसमें वो अपने झटकों और अदाओं से फैंस को सीटीयां बजाने पर मजबूर कर दे रही हैं। इस कड़ी में ही हम लेकर आए हैं लेटेस्ट वीडियो जिसमें गोरी नागौरी सपना चौधरी के फेमस गाने बदली बदली लागे पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं।

बदली बदली लागे पर दिखाए ठुमके (Gori Nagori Dance On Badli Badli Laage)

राजस्थान, यूपी और खासकर हरियाणा में गोरी नागौरी के चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं। सपना चौधरी को टक्कर देने वाली गोरी नागौरी के एक डांस को देखने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। कई बार तो माहौल इतना गर्म हो जाता है कि सिक्योरिटी तक टाइट करनी पड़ जाती है। गोरी नागौरी की अदाओं को देख फैंस वहीं बिछ जाते हैं। ऐसे में हम बात करे रहे हैं उनके उस वीडियो की जिसमें वो बदली बदली लागे पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रही हैं।

स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

ब्लैक और गोल्डन सूट में एक्ट्रेस गोरी नागौरी स्टेज पर आते ही धमाकेदार परफॉर्मेंस देने लगती हैं। एक से बढ़कर एख स्टेप, जबरदस्त अदाएं वहां मौजूद ऑडियन्स को हैरान कर देती हैं। गोरी नागौरी के फैंस उन्हें अपने कैमरे में कैद करने में लग जाते हैं। वहां मौजूद सीटीयां बजाने से भी बाज नहीं आते हैं। अपने जबरदस्त ठुमकों से गोरी नागौरी ने एक बार फिर साबित कर दिया वो किसी से कम नहीं।

4 मिलियन से ज्यादा व्यूज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अबतक 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं औऱ हजारों लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं।

First published on: Oct 28, 2023 08:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.