---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: खेसारी के सेंट पर फिदा हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

Bhojpuri Hot Video: आजकल बहुत सारे लोग भोजपुरी गानों के दीवाने हैं। भोजपुरी गानों के फैंस उनके रिलीज होने का बेहद बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में एक बार फिर से भोजपुरी के टॉप सिंगर खेसारी लाल यादव का एक और गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। इस गाने ने इंटरनेट पर […]

Bhojpuri Hot Video
Image Credit : Youtube

Bhojpuri Hot Video: आजकल बहुत सारे लोग भोजपुरी गानों के दीवाने हैं। भोजपुरी गानों के फैंस उनके रिलीज होने का बेहद बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में एक बार फिर से भोजपुरी के टॉप सिंगर खेसारी लाल यादव का एक और गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं।

गाने ने मचाया तहलका (Bhojpuri Hot Video)

खेसारी लाल यादव का गाना का ‘सेंट के सीसी’ इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस गाने के वीडियो को खेसारी और सपना चौहान पर फिल्माया गया है। वहीं, अगर गाने के बोल की बात करें तो वो कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। साथ ही म्यूजिक भी कृष्णा का ही है। इस गाने ने फैंस के बीच तहलका मचा रखा है। “सेंट के सीसी” गाना लोगो को खूब पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें : कौन हैं एक्ट्रेस Gautami? जिन्होंने 25 साल बाद छोड़ी बीजेपी, kamal Haasan संग रहा रिलेशन

सपना के साथ रोमांस करते दिखे खेसारी (Bhojpuri Hot Video)

“सेंट के सीसी” गाने में दिखाया गया है कि खेसारी लाल यादव सेंट मारते हैं और वहीं, सपना उनकी दीवानी हो जाती है। साथ ही सपना उनपर खूब प्यार भी लुटाती है। इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी और सपना की केमस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। रोमांस के साथ इस वीडियो सॉन्ग में डांस का भी जबरदस्त तड़का लगा है।

धमाल मचा रहा गाना (Bhojpuri Hot Video)

बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। खेसारी और सपना के इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है और धड़ल्ले से इस गाने को व्यूज मिल रहे हैं। बता दें कि खेसारी और सपना के इस गाने ने यूट्यूब पर 45 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही सभी फैंस इस गाने के दीवाने हो रहे हैं और गाने को खूब सुन रहे हैं।

First published on: Oct 23, 2023 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.