---विज्ञापन---

Video: कार्तिक आर्यन को देख रोने लगी फीमेल फैन, एक्टर ने गले लगाकर कराया चुप

Bollywood News: फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे फैंस में फिल्म देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। वहीं अब फिल्म मेकर्स ने जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इन दिनों कार्तिक […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 4, 2022 12:58
Share :

Bollywood News: फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे फैंस में फिल्म देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। वहीं अब फिल्म मेकर्स ने जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इन दिनों कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa-2 Promotion) के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए हुए हैं जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी एक फैन के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते है कि, कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan Video Viral) की एक फैन उन्हें करीब से देखने के बाद फुट-फूट कर रोने लगती है जिसके बाद कार्तिक बहुत ही प्यार से घुटनों पर बैठकर उन्हें समझाते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर की फैन कार्तिक आर्यन गले लगकर भी रोने लगती है। कार्तिक आर्यन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

 

और पढ़िएब्रेकअप की खबरों के बीच पहली बार साथ नजर आए कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो वायरल

 

 

हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक सॉन्ग रिलीज किया गया था। इस टाइटल ट्रैक की धुन अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ जैसी ही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को नीरज श्रीधर ने अपनी आवाज में गाया है और कनिष्क बगीची ने इस गाने को कंपोज किया हैं। इस टाइटल ट्रैक को एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘रूह बाबा के साथ जिगजैग स्टेप करों।

 

और पढ़िएMet Gala 2022: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस मेट गाला में नहीं हुए शामिल, जानें वजह

 

 

आपको बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। पहले ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये 20 मई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर ये कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले पार्ट के मुकाबले काफी जबरदस्त होने वाली है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 03, 2022 07:01 PM