Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

लड़की के लिए स्पाइडरमैन बनने चला था युवक, छत से कूदकर तोड़ लीं अपनी टांगे !

अक्सर हमने सुना है कि फिल्में हमेशा इंस्पायर करती है। फिल्में देखने के बाद अक्सर लोग उनमें होने वाले स्टंट और सीन्स को दोहराने के भी कोशिश करते है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। एक शख्स ने हॉलीवुड की मशहूर फिल्म स्पाइडर मैन के सीन को कॉपी करने की कोशिश की है। […]


अक्सर हमने सुना है कि फिल्में हमेशा इंस्पायर करती है। फिल्में देखने के बाद अक्सर लोग उनमें होने वाले स्टंट और सीन्स को दोहराने के भी कोशिश करते है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। एक शख्स ने हॉलीवुड की मशहूर फिल्म स्पाइडर मैन के सीन को कॉपी करने की कोशिश की है। हाल ही में कानपुर के रहने वाले अंकुर पाठक नाम के शख्स ने एक लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश की। इसके लिए अंकुर नाम का शख्स स्पाइडरमैन बना लेकिन अपने दोनों पैर ही तुड़वा बैठा। एक पोर्टल के मुताबिक अंकुर नाम का शख्स एक लड़की से प्यार कर बैठा वो लड़की जब गली में से गुजर रही थी तो अंकुर छत पर टहल रहा था। लड़की को देख उसे लगा कि उसे दो दिन पहले सफाई करते समय एक मकड़ी ने काट लिया है वो समझने लगा कि वो स्पाइडरमैन बन गया है। 

ऐसा सोचने के बाद गली में गुजर रही लड़की को देखते ही वो छत से स्पाइडरमैन की तरह कूद गया। स्पाइडरमैन तो छोड़िए जैसे ही अंकुर महाशय जमीन पर गिरे तो तुरंत ही बेहोश हो गए। बाद में अंकुर को अस्पताल में भेजा गया और पता चला कि उसकी दोनों टांगे टूट गई। अंकुर ने बताया कि उसे लगा था कि वो कूदेगा तो उसके पैरों में से स्पाइडरमैन की तरह जाले निकलेंगे। पर अफसोस ऐसा हुआ नहीं। वैसे ऐसा पहली बार नही है कि, इससे पहले भी कई लोग शक्तिमान, बाहुबली और हल्क बनने की कोशिश कर चुके हैं और दुर्घटना का शिकार हुए हैं।

First published on: Oct 11, 2018 08:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.