Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह बनीं ‘पटाखा’, लहंगा पहन दिया फेस्टिव गोल

Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही फिल्म थैंक गॉड (Thank God) में नजर आने वाली हैं। इसी को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और फिल्म को जी-जान से प्रमोट कर रही हैं। वहीं, अब रकुल लहंगे में फोटोशूट करा दिवाली फैशन गोल देती देखी गई हैं। रकुल […]

Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह बनीं 'पटाखा', लहंगा पहन दिया फेस्टिव गोल
Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह बनीं 'पटाखा', लहंगा पहन दिया फेस्टिव गोल

Diwali 2022: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जल्द ही फिल्म थैंक गॉड (Thank God) में नजर आने वाली हैं। इसी को लेकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और फिल्म को जी-जान से प्रमोट कर रही हैं। वहीं, अब रकुल लहंगे में फोटोशूट करा दिवाली फैशन गोल देती देखी गई हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पांच तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन फोटोज में एक्ट्रेस, प्रिंटेड लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की बांधनी बेस्ड चोली फैंस को काफी फैशनेट कर रही है।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: शहनाज गिल ने दिया दिवाली ‘फैशन गोल’, ट्राई करें सिंपल-सोबर साड़ी

रकुल प्रीत सिंह के ओवरऑल लुक की बात करें तो, उन्होंने पिंक और स्काई ब्लू कलर के प्रिंटेड लहंगे के साथ गोल्डन ईयरिंग पहन रखी है। साथ ही मैचिंग-सटल मेकअप कर लुक को कम्पलीट करती नजर आई हैं।

रकुल ने इन फोटोज को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मेरी तरह का पटाखा।’ एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही लाइमलाइट में छाई हुई हैं और फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मार डालने का इरादा है क्या।’ दूसरे ने लिखा है,’आप बेहद प्यारी लग रही हो।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी रकुल की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो, दीवाली पर अपनाएं रकुल प्रीत सिंह का ये लुक

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आ रही हैं। साथ ही उन्हें जल्द फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा जाएगा। इस मूवी में नोरा फतेही भी होंगी।

यहाँ पढ़िए – लाइफस्टाइल से  जुड़ी ख़बरें   

First published on: Oct 21, 2022 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.