Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: सारा अली खान ने सादगी से लूटा फैंस का दिल, इंडियन लुक में आईं नजर

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बीटाउन की बेहद नटखट और हसमुख एक्ट्रेस हैं। अदाकारा को आए दिन जिम आते-जाते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में सारा अपनी मां अमृता के साथ इटली में छुट्टियां बिता कर लौटी हैं। अगर आप सारा अली खान के फैन हैं, तो ये […]

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान (Sara Ali Khan) बीटाउन की बेहद नटखट और हसमुख एक्ट्रेस हैं। अदाकारा को आए दिन जिम आते-जाते हुए स्पॉट किया जाता है। हाल ही में सारा अपनी मां अमृता के साथ इटली में छुट्टियां बिता कर लौटी हैं। अगर आप सारा अली खान के फैन हैं, तो ये बात जरूर जानते होंगे कि सारा जितनी दिखने में मॉर्डन हैं, उतना ही दिल से इंडियन भी है। उनके दिल में देश प्रेम कूट-कूट कर भरा है। एक बार फिर उनके लुक ने ये साफ बयां कर दिया है।

दरअसल हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अली खान का ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिल रहा है। गुरुवार को जब सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, तो उनके अंदाज ने लाखों लोगों को घायल कर डाला। वीडियो में सारा को सफेद सूट पर गुलाबी दुपट्टा, मैचिंग जूती, हाथों में चूड़ियां और कानों में झूमके पहने हुए देखा जा सकता है। सारा की सादगी ने उनके लुक्स पर चार चांद लगा दिए और वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

आगे वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा कई फिल्में बैक टू बैक करने वाली हैं। जल्द सारा, विक्की कौशल के साथ मूवी में नजर आने वाली हैं, जिसका निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं, इसके अलावा वो विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में भी दिखेंगी। बता दें कि सारा अली खाने ने केदारनाथ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो चार और फिल्में कर चुकी हैं, जिसमें से अतरंगी से सबसे ज्यादा पसंद की गई थी।

First published on: Jul 28, 2022 06:53 PM