Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anushka-Virat Viral Video: विराट के इस जवाब पर दंग रह गईं अनुष्का शर्मा, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Anushka-Virat Viral Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने लव और रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ये कपल इंडस्ट्री का मोस्ट लवेबल कपल है। अक्सर दोनों का बॉन्ड इवेंट, अवॉर्ड और सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है। एक बार फिर दोनों के लेटेस्ट वीडियो ने ये साबित कर दिया […]

Anushka-Virat Viral Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने लव और रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। ये कपल इंडस्ट्री का मोस्ट लवेबल कपल है। अक्सर दोनों का बॉन्ड इवेंट, अवॉर्ड और सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता है। एक बार फिर दोनों के लेटेस्ट वीडियो ने ये साबित कर दिया कि बॉलीवुड में इनसे बेहतर कोई जोड़ी नहीं है।

वायरल हो रहा वीडियो (Anushka-Virat Viral Video)

दरअसल इस वक्त कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का से अपनी दूसरी फिल्म का डायलॉग रिपीट करने के लिए बोला गया जो आधा डायलॉग अनुष्का को बोलना था और आधा विराट को पूरा करना था। बस जैसे ही विराट कोहली ने वह फेमस डायलॉग पूरा किया वहां मौजूद अनुष्का शर्मा से लेकर सारे फैंस हैरान रह गए।

इवेंट में विराट ने मचा दिया धमाल

दरअसल विराट और अनुष्का एक इवेंट अटेंड करने पहुंचे थे। इस दौरान अनुष्का और विराट की मेमोरी चेक करने के लिए उनसे सवाल किया गया कि अनुष्का को अपनी पहली फिल्म का डायलॉग बोलना है। अनुष्का से उनकी फेमस फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ का फेमस डायलॉग बोलने को कहा गया। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं ‘प्यार व्यापार की जोड़ी कभी नहीं बैठती, नहीं भैया मैं तो सिंगल ही बेस्ट।’ इस डायलॉग को पूरा करते हुए विराट ने कहा, ‘बिजनेस कर ले मेरे साथ, ब्रेड पकौड़े की कसम कभी धोखा नहीं दूंगा।’ इसे देखकर अनुष्का भी हैरान रह गईं और तुम्हें याद है बोलते हुए उन्होंने विराट को गले लगा लिया और किस किया।

विराट ने जीता फैंस का दिल

विराट का ये रूप देख सिर्फ अनुष्का शर्मा ही नहीं वहां मौजूद हर कोई उनके जवाब से दंग रह गया। सोशल मीडिया पर भी विराट की जमकर तारीफ हो रही है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘एक ही तो दिल है विराट, कितनी बार लूटोगे?’ वहीं एक यूजर विराट की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं।

First published on: May 27, 2023 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.