---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Video: ‘वाल्टेयर वीराया’ के सक्सेस पर झूमीं उर्वशी रौतेला, कातिल अदाएं देख फैंस घायल

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ (Waltair Veerayya) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस मूवी में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इसी को लेकर उर्वशी रौतेला खुद को […]

Urvashi Rautela Video: 'वाल्टेयर वीराया' के सक्सेस पर झूमीं उर्वशी रौतेला, कातिल अदाएं देख फैंस घायल
Urvashi Rautela Video: 'वाल्टेयर वीराया' के सक्सेस पर झूमीं उर्वशी रौतेला, कातिल अदाएं देख फैंस घायल

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ (Waltair Veerayya) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस मूवी में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार चिंरजीवी के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इसी को लेकर उर्वशी रौतेला खुद को खुशी जाहिर करने से नहीं रोक पाई हैं और सूट पहन कातिल अदाएं दिखाती नजर आई हैं।

Urvashi Rautela Video

उर्वशी रौतेला ने 17 जनवरी 2023 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Urvashi Rautela Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा व्हाइट कलर के सूट में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशरम रंग’ पर कातिल अदांए दिखा रही हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने सूट के साथ अपने मेकअप को काफी लाइट और ग्लॉसी रखा है। साथ ही डायमंड ईयरिंग और पेंडेंट से इसे एक्सेसराइज करती नजर आई हैं।

और पढ़िएRandeep Hooda Accident: रणदीप हुड्डा घोड़े से गिर बुरी तरह जख्मी, करानी होगी सर्जरी!

Waltair Veerayya के सक्सेस पर झूमीं एक्ट्रेस 

उर्वशी रौतेला ने कातिल वीडियो के साथ ‘वाल्टेयर वीराया’ के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Waltair Veerayya BO Collection) को सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’मेगा मास ब्लॉकबस्टर के लिए 3 दिनों में 120 करोड़ की कमाई #WaltairVeerayya #HappyFace #InnerHappiness #Grateful #Blessed… बहुत बहुत धन्यवाद।’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएRakhi Sawant: शादी की बात सुन फूट-फूंटकर रोईं राखी सावंत, देखें वीडियो

Urvashi Rautela के पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन 

उर्वशी रौतेला के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’इतनी सुंदर कैसे हो मैम आप।’ दूसरे ने लिखा है,’आप बार्बी डॉल लगती हैं उर्वशी मैडम।’ वहीं एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा है,’इतने फिल्टर क्यों यूज करती हो आप।’ इसके साथ ही बाकी फैंस भी उर्वशी को गॉर्जियस, स्टनिंग और खूबसूरत बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 17, 2023 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.