-विज्ञापन-

Randeep Hooda Accident: रणदीप हुड्डा घोड़े से गिर बुरी तरह जख्मी, करानी होगी सर्जरी!

Randeep Hooda Accident: रणदीप हुड्डा घोड़े से गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। एक्टर को जल्द ही सर्जरी भी करवानी पड़ सकती है।

Randeep Hooda Accident: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) फिल्मों से जुड़े अपने हर किरदार में जान डाल देते हैं। साथ ही एक्टर 46 की उम्र में भी अपनी फिटनेस और स्मार्टनेस से फैंस की रातों की नींद चुरा लेते हैं। लेकिन अब रणदीप से जुड़ी एक चिंतानजक खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्टर घुड़सवारी के दौरान नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Randeep Hooda Accident

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) घोड़े की सवारी कर रहे थे, तभी जमीन पर गिर गए। रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी वजह से एक्टर को कई गंभीर चोटें आई हैं। एक्टर को चोट लगने के तुरंत बाद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल डॉक्टर्स ने रणदीप को कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है।

और पढ़िएअक्षय कुमार की फिल्म ‘Selfiee’ का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Randeep Hooda को आईं गंभीर चोटें

बताते चलें कि रणदीप हुड्डा इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में जुटे हुए हैं। इसी दौरान उन्हें घोड़े पर बैठ कई स्टंट्स परफॉर्म करने थे। वहीं प्रैक्टिस के बीच एक्टर का बैलेंस बिगड़ गया और नीचे गिरने से उन्हें कई गंभीर चोटें (Randeep Hooda Accident) आई हैं। बताया जा रहा है कि घोड़े से गिरने की वजह से रणदीप के घुटने और पैरों में गंभीर इंजरी आई हैं। इतना ही नहीं एक्टर को इसके लिए सर्जरी से भी गुजरना पड़ सकता है। रिपोर्ट के वायरल होते ही फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं।

और पढ़िएRakhi Adil Marriage: Rakhi Adil Marriage: आदिल खान ने राखी सावंत संग शादी पर तोड़ी चुप्पी

Randeep Hooda का वर्कफ्रंट

गौरतलब हो कि ये पहली बार नहीं है जब रणदीप हुड्डा को गंभीर चोट आई है। इससे पहले वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ के एक्शन सीन शूट के दौरान घायल हो गए थे। उस बार उन्हें पैर के घुटने में गंभीर चोट आई थी। इसकी वजह से उन्हें दाहिने पैर के घुटने की सर्जरी भी करानी पड़ी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणदीप जल्द ही विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके लिए उन्हें 22 किलो वजन कम करना है। वजन कम करने के लिए ही रणदीप घुड़सवारी कर रहे थे, लेकिन वो चोटिल हो गए। रिपोर्ट है कि इस बार रणदीप को बाएं पैर में चोट आई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

Latest

Don't miss

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की आदिल को खुली धमकी, बोलीं- ‘तलाक की धमकी…

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल...

Benefits of Amla Juice: आंवले के जूस में छिपा है सेहत का खजाना, जानें इससे मिलने वाले लाभों के बारे में

Benefits of Amla Juice: आंवला (Amla) सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। जो लोग नियमित रूप से आंवले का सेवन करते हैं उन...

Benefits Of Asafoetida Black Salt: रसोई में पाए जाने वाले हींग और काले नमक के लाभ जानकर होंगे हैरान, पेट की समस्या के लिए...

Benefits Of Asafoetida Black Salt: हमारी रसोई (Kitchen) में पाए जाने वाले मसाले (spices) कई गुणों से भरपूर होते हैं जो सेहत के लिए...

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत की आदिल को खुली धमकी, बोलीं- ‘तलाक की धमकी…

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। बीते दिन राखी ने अपनी प्यारी मां को...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here