Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Upcoming Twist: ‘अनुपमा’ के आगे हाथ फैलाएगा वनराज, जल्द मचेगा बड़ा घमासान

Anupamaa Upcoming Twist: ‘अनुपमा’ सीरियल में इन दिनों शाह और कपाड़िया दोनों परिवारों में काफी कुछ हो रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो में अबतक आपने देखा की धीरज के समझाने पर अनुज और अनुपमा वापस से साथ आ गए हैं। वहीं पारितोष विवादित जमीन की डील कर मुसीबत में फंस […]

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आगे हाथ फैलाएगा वनराज, जल्द मचेगा बड़ा घमासान
Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आगे हाथ फैलाएगा वनराज, जल्द मचेगा बड़ा घमासान

Anupamaa Upcoming Twist: ‘अनुपमा’ सीरियल में इन दिनों शाह और कपाड़िया दोनों परिवारों में काफी कुछ हो रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर इस शो में अबतक आपने देखा की धीरज के समझाने पर अनुज और अनुपमा वापस से साथ आ गए हैं। वहीं पारितोष विवादित जमीन की डील कर मुसीबत में फंस गया है। जहां गुंडे पारितोष को पीटते हुए उसे पुलिस के हवाले करने की धमकी देते हैं। तो वहीं ये सब देख वनराज सबकुछ सही करने की कोशिशों में जुट जाता है। शो का अपकमिंग एपिसोड भी काफी मसालेदार होने जा रहा है।

Anupamaa Upcoming Twist

‘अनुपमा’ (Anupamaa) को लेकर पहले एक खुशखबरी की बात करें तो, ये शो इस हफ्ते भी टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है। शो ने 3.0 की रेटिंग के साथ बाकी सभी शोज को पीछे छोड़ दिया है। वहीं इसके अपकमिंग एपिसोड में आने वाले ट्विस्ट (Anupamaa Upcoming Twist) की बात करें तो, मॉडलिंग के नशे में चूर काव्या जब फोटोशूट करा रही होगी तभी उसे वनराज बैक-टू-बैक कई कॉल कर देगा। ये देख काव्या जैसे ही फोन उठाएगी वनराज उससे पैसों की मांग कर देगा। हालांकि, इसपर काव्या जो जवाब देगी उससे वनराज दंग रह जाएगा।

और पढ़िए –Anupamaa Upcoming Twist: वनराज करेगा तोषू की धुलाई, अनुपमा की जिंदगी में मचेगा कोहराम

काव्या बढ़ाएगी वनराज का पारा 

काव्या, वनराज से कहेगी कि उसके पास फालतू चीजों के लिए पैसे नहीं हैं। अगर उसका बेटा जेल जाता है तो जाने दो। इतना ही नहीं जब फोटोग्राफर, काव्या का बाल सही करेगा तो इसपर भी वनराज भड़क उठेगा। वनराज, कैमरामैन को सुनाते हुए उसे ‘छिछोरा’ कह देगा। हालांकि, ये सब सुनकर काव्या फोन काटकर उसे स्विच ऑफ कर देगी। वहीं शो में इसके बाद जो होगा वो बेहद चौंकाने वाला है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Promo: ‘टिकट-टू-फिनाले’ के लिए बिग बॉस ने खेला दांव, फंसे घरवाले

Anupamaa से पैसों की भीख मांगेगा वनराज 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि काव्या के जरिए मना करने के बाद वनराज, अनुज और अनुपमा के आगे पैसों के लिए हाथ बढ़ाएगा। इतना ही नहीं पारितोष ने जिस शख्स के साथ फ्रॉड किया होता है वो शख्स अनुज और अनुपमा को कॉल करके बताता है कि इस डील में पारितोष ने अनुज का भी नाम लिया था तो क्या वो पैसे भरेंगे। ये सुन अनुपमा, अनुज के हाथ से फोन छीन लेगी और कहेगी कि अगर गलती तोषू की है तो इसकी सजा भी उसे ही मिलेगी।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 13, 2023 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.