Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu: ‘यशोदा’ को लेकर इमोशनल हुईं सामंथा, लोगों को कहा ‘शुक्रिया’

Samantha Ruth Prabhu Emostional Note: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 11 नवंबर को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं फैंस सामंथा की एक्टिंग का जमकर सराहना कर रहे हैं। फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये […]

Samantha Ruth Prabhu Emostional Note
Samantha Ruth Prabhu Emostional Note

Samantha Ruth Prabhu Emostional Note: सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 11 नवंबर को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं फैंस सामंथा की एक्टिंग का जमकर सराहना कर रहे हैं। फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। अब फिल्म की सफलता को लेकर सामंथा रुथ प्रभु ने एक इमोशनल नोट लिखा है।

और पढ़िएDrishyam 2: रिलीज के साथ ही ट्विटर पर छाई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, फैंस ने बताया- ‘ब्लॉकबस्टर’

सामंथा ने लोगों को कहा शुक्रिया

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ट्विटर पर अपनी फिल्म ‘यशोदा’ को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है। उन्होंने ने नोट में लिखा, ‘यशोदा फिल्म के लिए आप सभी की सराहना मेरे लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, ये मेरे लिए एक बड़ा सपोर्ट है। थियेटर में यशोदा के सीन्स पर आपकी सीटियां और सेलिब्रेशन इस बात का सबूत है कि पूरी टीम की मेहनत सफल रही है. मैं इन सबसे सातवें आसमान पर हूं. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने यशोदा को बनाया है। मैं निर्देशक हरी और हरीश की भी आभारी हूं जिनके साथ काम करना बेहद सुखद रहा है। फिल्म में मेरे सहयोगी कलाकार के काम की भी मैं सराहना करती हूं।’

यशोदा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलीज के पहले दिन फिल्म ‘यशोदा’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म ने पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये की कमाई की थी। हालांकि, सिनेमाघरों में और फिल्में रिलीज होने के कारण इसकी कमाई पर असर पड़ा और कलेक्शन में धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8 दिन पूरे कर लिए हैं। अब तक ‘यशोदा’ की कमाई 15 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

और पढ़िएViral Video: नेहा भसीन ने अपनी बर्थडे पार्टी में टेबल पर चढ़कर किया डांस, यूजर करने लगे ट्रोल

‘यशोदा’ के बारे में

‘यशोदा’ (Yashoda) एक साथ पांच भारतीय भाषाओं तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सामंथा का किरदार लोगों का दिल जीत रहा है। आपको बता दें, सामंथा रुथ प्रभु इस फिल्म की रिलीज से पहले थोड़ी नर्वस थीं क्योंकि ये पूरी तरह से फीमेल सेंट्रिक फिल्म है लेकिन दर्शकों को फिल्म की कहानी और सामंथा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 19, 2022 11:07 AM