---विज्ञापन---

Jug Jugg Jeeyo New Song Release: ‘जुग जुग जियो’ का दूसरा गाना ‘रंगसारी’ आउट, कियारा और वरुण ने खेली प्यार की होली

Jug Jugg Jeeyo New Song Rangisari: बॉलीवुड की जल्द आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के आजकल खूब चर्चे हैं, क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड के मंझे हुए सितारे वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली अपना हुनर दिखाने वाले हैं। फिल्म का प्रमोशन भी जोरो-शोरों से […]

Jug Jugg Jeeyo New Song Rangisari: बॉलीवुड की जल्द आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के आजकल खूब चर्चे हैं, क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड के मंझे हुए सितारे वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली अपना हुनर दिखाने वाले हैं। फिल्म का प्रमोशन भी जोरो-शोरों से किया जा रहा है। इसी कड़ी में मेकर्स ने थोड़ी देर पहले फिल्म का दूसरा सॉन्ग रिलीज कर दिया है।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

फैंस को बता दें कि एक के बाद एक ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) के गाने रिलीज होते जा रहे हैं। फिल्म का एक नया गाना ‘रंगसारी’ (Rangisari Song) लॉन्च कर दिया गया है। इस गाने में वरुण धवन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। रिलीज के साथ ही गाने को 2,518,447 व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने इस गाने में अपनी आवाज दी है और ये फिल्म का एक रोमांटिक ट्रैक है। इस गाने में व्हाइट आउटफिट पहने कियारा और वरूण की खूबसूरत जोड़ी एक-दूसरे के साथ होली खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आखिर में बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का निर्देशन राज मेहता ने किया है। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी और फैमिली ड्रामा ने फैंस के उत्साह को और बढ़ा दिया है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण और कियारा पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। यही नहीं ये फिल्म शादी, समझौते और तलाक के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 06, 2022 04:21 PM