---विज्ञापन---

विक्रांत रोणा का गाना ‘रा रा रक्कम्मा’ रिलीज, जैकलीन-किच्चा के डांस ने लगाई आग

Vikrant Rona Song Out: साउथ एक्टर किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और अब मेकर्स ने इस फिल्म का गाना रिलीज कर दिया है जिसने पर्दे पर आते ही […]

Vikrant Rona Song Out: साउथ एक्टर किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और अब मेकर्स ने इस फिल्म का गाना रिलीज कर दिया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है। दरअसल, ‘विक्रांत रोणा’ के मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) का पहला गाना ‘रा रा रक्कम्मा’ (RaRa Rakkamma)  रिलीज कर दिया है।

इस गाने में आप देख सकते हैं कि, जैकलिन फर्नांडिस जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं और इस गाने में वो कातिलाना अदाओं और मूव्स से लोगों की धड़कने बढ़ा रही है। इतना ही नहीं किच्चा सुदीप भी उनके साथ धमाकेदार डांस करते हुए दिख रहे है और दोनों की जोड़ी पर्दे पर आग लगा रही है। वहीं किच्चा और जैकलीन के गाने को गडंग रक्कम्मा – द क्वीन ऑफ गुड टाइम्स (Gadang Rakamma- The Queen Of Good Times) के रूप में पेश किया गया है। वहीं इस गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने गाया है।

 

और पढ़िएगौतम कार्तिक की ’16 अगस्त 1947′ का पोस्टर जारी, एक्टर का दिखा धांसू अंदाज

 

 

और पढ़िएधनुष की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आउट, एक्टर के दिखा दमदार एक्शन

गाने के बीट्स और सिग्नेचर कोरस इतना शानदार है कि आपको डांस करने पर मजबूर कर देंगे। बता दें, ये एक पार्टी सॉन्ग होने के साथ-साथ एक डांस नबंर भी है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। गाने के बीट्स काफी तेज है। वहीं इस गाने के आते ही लोग इसे बार-बार सर्च कर रहे है और जैकलीन के मूव्स को कॉपी कर रहे हैं। बता दें, ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें किच्चा सुदीप अहम रोल में नजर आएंगे।

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में जैकलीन फर्नांडिस, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस पेश कर रहे है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 06:00 PM