Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

गौतम कार्तिक की ’16 अगस्त 1947′ का पोस्टर जारी, एक्टर का दिखा धांसू अंदाज

- Advertisement -

16 August 1947: तमिल एक्टर गौतम कार्तिक (Gautham Karthik) और ए.आर. मुरुगादॉस (A.R. Murugadoss) ने नई फिल्म का ऐलान कर दिया जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही हैं। दरअसल, फिल्म 16 अगस्त 1947 का पोस्टर जारी (16 August 1947 Poster Out) कर दिया गया है जिसे देखकर लोग इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसे जल्द पर्दे पर लाने की उम्मीद है।

पोस्टर काफी जबरदस्त है जिसमें गौतम कुर्ता और धोती में नजर आ रहे हैं जिसमें लोग घड़ा और कई बर्तन के साथ नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए डायरेक्टर ने लिखा कि, ‘मेरा अगला प्रोडक्शन वेंचर #1947अगस्त16। इस फिल्म में बहुत सारी युवा कलाकारों को लाने का सौभाग्य मिला। सभी बेहतरीन दोस्तों। चलो इसे रॉक करें।’ पोस्टर देखने के बाद से ही फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और रिलीज से पहले ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे है।

और पढ़िएPoster Launch: मृणाल की पहली तेलुगू फिल्म का मोशन पोस्टर आउट, जानें कब होगी रिलीज

 

और पढ़िएधनुष की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आउट, एक्टर के दिखा दमदार एक्शन

 

बता दें, ए.आर मुरुगादॉस पहले ही फिल्म ‘रंगून’ का निर्माण गौतम कार्तिक के साथ अहम रोल में नजर आ चुके है जिसे उनके दोस्त राजकुमार पेरियासामी ने डायरेक्ट किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1947 की 16 अगस्त की शूटिंग आखिरी पढ़ाव पर है जिसके जल्द खत्म होने की उम्मीद है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज तारीक की घोषणा नहीं की गई है लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होगी।

फिल्म का पोस्टर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसके बाद से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा जो कि अभी तक पहले कभी किसी फिल्में में नहीं देखने को मिला है और इससे मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म कब रिलीज होती है और ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts