Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: सुकून की चाहत में गोल्डन टेम्पल पहुंची शहनाज गिल, दर्शन कर फर्श पर बैठी दिखीं एक्ट्रेस

मुंबई। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसी जानदार टीवी एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मगर पिछले कुछ समय से जैसे वो कहीं खो सी गई हैं। उनकी बातों में वो पहली बात नहीं है, उनके स्वभाव में वो पहले वाला नटखटपना नहीं है, कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि वो अंदर ही अंदर […]

मुंबई। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसी जानदार टीवी एक्ट्रेस लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मगर पिछले कुछ समय से जैसे वो कहीं खो सी गई हैं। उनकी बातों में वो पहली बात नहीं है, उनके स्वभाव में वो पहले वाला नटखटपना नहीं है, कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि वो अंदर ही अंदर काफी अशांत हैं। मगर वो कहते हैं ना जब कोई अपना नहीं होता, तो परिवार अपना होता है और अगर परिवार भी अपना ना हो सके तो सिर्फ वो खुदा ही हमारा होता है। इसी वजह से शहनाज अपने होमटाउन अमृतसर रवाना हो गई और वहां पहुंचकर वो गुरुद्वारे में दर्शन करती दिखाई दी।

बता दें कि कुछ समय पहले ही उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने अमृतसर वाले घर पर रिश्तेदारों और परिवार वालों के साथ नाचती-गाती नजर आई थीं। अब हाल ही में होमटाउन पहुंचते ही शहनाज धार्मिक स्थल स्वर्ण मंदिर पहुंची। इस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टा अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में शहनाज गुरूद्वारा परिसर के सामने बैठी दिख रही हैं। स्वर्ण मंदिर पहुंची शहनाज के चेहरे पर एक अलग सा सुकून देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह रेड कुर्ता और व्हाइट प्लाजो में नजर आ रही हैं। शहनाज ने सिर को दुपट्टे से कवर किया है और बिना मेकअप भी वो नेचुरल ब्यूटी लग रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज आए दिन अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो जिस भी लुक में सामने आए फैंस को घायल कर ही देती हैं। इतना ही नहीं कुछ समय पहले उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई थी, जिस पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था। अब फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट्स का भी बेसब्री से इंतजार है और वो उनके लिए दुआएं मांगते रहते हैं कि वो सदा खुश रहें।

First published on: Apr 09, 2022 11:11 AM