Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा ने कॉलेज में किया रोमांस, बच्चों की किस बात से टूटा वनराज का दिल?

मुंबई। टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जबसे अनुज और अनुपमा की शादी का ऐलान हुआ है, तबसे ही बा और वनराज इस शादी को तोड़ने पर तुले हुए है। बा और वनराज को ये बात हजम ही नहीं हो पा […]

मुंबई। टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जबसे अनुज और अनुपमा की शादी का ऐलान हुआ है, तबसे ही बा और वनराज इस शादी को तोड़ने पर तुले हुए है। बा और वनराज को ये बात हजम ही नहीं हो पा रही है कि अनुपमा दोबारा शादी करने जा रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज डेट पर जाने के लिए अनुपमा को मना लेता है। लेकिन उसकी ये हरकत वनराज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। हालांकि डेट पर एन्जॉय करते हुए अनुज और अनुपमा अपने कॉलेज पहुंच जाते हैं। यहां पर अनुज और अनुपमा अपने कॉलेज के पुराने दिन याद करते हैं। दूसरी ओर वनराज अनुपमा के जाने से काफी परेशान हो जाता है। इसी बीच अब अनुपमा एक और नई आफत में फंसने वाली है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज अनुपमा को बताएगा कि किस तरह से अनुपमा की रैगिंग के बाद उसका खून खौल गया था। ऐसे में अनुज ने अपने परिवार के लोगों की मदद से कॉलेज में रैगिंग बंद करवा दी थी। इसके बाद अनुज ने उस लड़के को भी बहुत मारा था जिसने अनुपमा की रैगिंग की थी।

 

और पढ़िएनिया शर्मा ने जालीदार ड्रेस में गिराई हुस्न की बिजलियां, देखें तस्वीरें

 

अनुपमा पहले तो कॉलेज में अनुज के साथ समय बिताएगी। इस दौरान अनुज अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अनुपमा को कॉलेज के किस्से सुनाएगा। अनुज बताएगा कि किस तरह से उसे अपनी लव स्टोरी पूरी करने में 26 साल लग गए। जिसके बाद अनुज और अनुपमा रात में डिनर करने जाएंगे। डिनर करते हुए एक बार फिर से अनुज और अनुपमा को रोमांटिक होने का मौका मिल जाएगा।

वहीं घर पर वनराज बापूजी की जासूसी करने की कोशिश करेगा। वनराज को इस बात का शक होने लगेगा कि बापूजी शाह परिवार से कही ना कही कुछ तो छिपा रहे हैं। इसी बीच वनराज अपने बच्चों की सारी बातें सुन लेगा। अनुपमा के बच्चे दावा करेंगे कि शादी के बाद वो अनुज को पापा कहकर बुलाएंगे। इस बात को सुनते ही वनराज अंदर से टूटकर बिखर जाएगा। वनराज की आंख में आंसू आ जाएंगे।

 

बच्चों की बात सुनकर वनराज खुद को संभालने की कोशिश करेगा। इसके बाद वनराज खुद से ये वादा करेगा कि वो किसी भी हालत में अपने बच्चों को खुद से दूर नहीं होने देगा। अपने बच्चों को खुद से दूर ना करने के लिए अब वनराज क्या कदम उठाएगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 05, 2022 02:55 PM