Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 B’O Day 32: ‘भूल भुलैया 2’ के बिजनेस में आई गिरावट, कमाए सिर्फ इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Day 32: चॉकलेट बॉय की इमेज बनाए रखने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के कारोबार को लेकर बहुत खुश हैं। बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धुंआधार कमाई की थी। […]

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Day 32: चॉकलेट बॉय की इमेज बनाए रखने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) के कारोबार को लेकर बहुत खुश हैं। बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धुंआधार कमाई की थी। मगर पांचवें हफ्ते के सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने बीते सोमवार को अपनी कुल कमाई में सिर्फ 76 लाख रुपये ही जोड़े हैं। अब तक फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने कुल 182.58 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म के पांचवें वीकेंड की कमाई पर नजर डालें तो शुक्रवार को 1.15 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.02 करोड़ रुपये और रविवार को 2.51 करोड़ रुपये कमाए हैं। कुल मिलाकर इस वीकेंड पर फिल्म ने 5.68 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

आखिर में बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। मगर अब देखने वाली बात ये होगी कि बॉक्स ऑफिस पर बाकी फिल्मों से टक्कर मिलने के बाद भी, क्या ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में बीती 20 मई को रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही फिल्म का क्रेज फैंस में बना हुआ है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 21, 2022 02:46 PM