Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

उर्मिला मातोंडकर ने मां बनने पर किया खुलासा, जानें पूरा मामला

Urmila Matondkar Statement: उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इन दिनों उनको लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वो मां बन गई है। इस खबर के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि उन्होंने और उनके पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) ने एक बच्ची […]

Urmila Matondkar Statement: उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इन दिनों उनको लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि वो मां बन गई है। इस खबर के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि उन्होंने और उनके पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) ने एक बच्ची को गोद लिया है। इस खबर के बाद अब उर्मिला और मोहसिन ने चुप्पी तोड़ी है और एक बड़ा खुलासा किया है।

यहाँ पढ़िए क्या मां बनने वाली हैं मौनी रॉय! बेबी प्लानिंग पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

उर्मिला मातोंडकर का बड़ा खुलासा

दरअसल, उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर ने एक छोटी बच्ची के साथ फोटो शेयर की थी जिसके बाद कयास लगने शुरु हो गए कि उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है। मोहसिन ने बच्ची संग तस्वीर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा था। मोहसिन ने लिखा था कि ‘वाह छोटी सी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी आयरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है’। ‘मेरी सुंदर सी भतीजी आयरा’।

मोहसिन ने शेयर किया था पोस्ट

इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया और कहा कि,’आयरा मेरे भाई की बेटी है। मुझे बधाई के मैसेज आने लगे तो मैंने अपने पोस्ट में करेक्शन किया’। वहीं अब इस खबर पर पूरी तरह से विराम लग गया है। बता दें, उर्मीला ने 6 साल पहले गुपचुप तरीके से मोहसिन संग कश्मिर में शादी रचाई थी, जिसकी बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

यहाँ पढ़िएअक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन का निधन, उठाया परिवार का जिम्मा

उर्मिला मातोंडकर की हिट फिल्में

उर्मिला मातोंडकर की बात करें तो, उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं जिसमें उनकी रंगीला, खूबसूरत, जुदाई, मासूम, भूत, एक हसीना थी जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। उर्मिला अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं और वो इंडियन और वेसर्टन लुक में कमाल की लगती हैं। इन दिनों वो फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन उनका अंदाज आज भी फैंस को दीवाना बनाता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 15, 2022 12:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.