Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन का निधन, उठाया परिवार का जिम्मा

- Advertisement -

Akshay Kumar Post: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना-जाता हैं। वो सिनेमा जगत के एक बड़े सितारे हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर अक्षय के फैंस को भी बेहद दुख पहुंचा है। दरअसल खबर है कि, उनके हेयर ड्रेसर मिलन का निधन हो गया।

यहाँ पढ़िएरणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामले में बयान,कहा-‘तस्वीर से की गई छेड़छाड़’

अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन का निधन

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने खुद की और मिलन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से बाहर खड़े थे। हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरा एक बाल भी खराब ना हो। सेट का जीवन, मेरे नाई 15 साल से अधिक समय से मिलन जाधव। फिर भी यकीन नहीं होता कि आप हमें छोड़कर चले गए। मैं आपको मिस करूंगा मिलानो। ओम शांति।’

एक्टर ने परिवार को दिया समर्थन

आपको बता दें, मिलन काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित थे और अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनका चले जाना बेहद दुख की बात है। खबर ये भी है कि, मिलन के पिरवार का जिम्मा अक्षय ने उठाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने मिलन के परिवार का समर्थन करने का फैसला किया है। ये भी बताते चले कि, वो अक्षय कुमार के बहुत करीबी थे। वहीं इस पोस्ट पर फैंस उन्हें हौसला रखने की बात कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िएदीपिका पादुकोण के लुक ने बढ़ाई गर्मी, नजरें हटाना मुश्किल

इन फिल्मों में नजर आएंगे खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘राम सेतु’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में भी नजर आएंगे। वहीं अब फैंस उनको एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts