---विज्ञापन---

Amaal Malik New Song Mohabbat: अमाल मलिक का ‘मोहब्बत’ सॉन्ग रिलीज, सिंगर ने कहा- ‘यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने का मेरा तरीका’

Amaal Malik New Song Mohabbat: मशहूर कंपोजर-सिंगर अमाल मलिक के जन्मदिन के खास मौके पर उनके नए रोमांटिक गाने को रिलीज किया गया है। बीते दिन सिंगर अमाल का नया सॉन्ग ‘मोहब्बत’ रिलीज हुआ है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अमाल का यह सॉन्ग दिवंगत दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Jun 16, 2023 17:50
Share :
Amaal Malik New Song Mohabbat

Amaal Malik New Song Mohabbat: मशहूर कंपोजर-सिंगर अमाल मलिक के जन्मदिन के खास मौके पर उनके नए रोमांटिक गाने को रिलीज किया गया है।

बीते दिन सिंगर अमाल का नया सॉन्ग ‘मोहब्बत’ रिलीज हुआ है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अमाल का यह सॉन्ग दिवंगत दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देता है।

यह भी पढ़ें- Naseeb Se Song Out: कियारा-कार्तिक के Song ‘नसीब से’ हुआ रिलीज, विशाल मिश्रा की आवाज ने जीता फैंस का दिल

अमाल मलिक ने अपने लेटेस्ट ट्रैक के बारे में की बात

दरअसल, अपने लेटेस्ट ट्रैक के बारे में बात करते हुए अमाल ने कहा कि- लद्दाख में ‘मोहब्बत’ की शूटिंग करना जबरदस्त एडवेंचर रहा। ऑक्सीजन की कमी और ठंड के चलते शूटिंग में थोड़ी दिक्कत आई। जब मैं उन लुभावनी वादियों के बीच खड़ा था तो मैं कल्पना किए बिना नहीं रह सका कि शाहरुख खान और यश जी ने अपने आइकॉनिक सीन के लिए इन चुनौतियों का कैसे सामना किया होगा।

शाहरुख खान और यश चोपड़ा ने मुझे रोमांस की दुनिया से परिचित कराया- अमाल

इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि- यह उस मैजिक को फिर से रिक्रिएट करने और यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने का मेरा तरीका है। शाहरुख खान और यश चोपड़ा जी की फिल्मों ने मुझे रोमांस की दुनिया से परिचित कराया है।

यह भी पढ़ें- Tiger Dance Video: टाइगर श्रॉफ ने किया जबरदस्त ‘नाटू-नाटू’ डांस, नजरें हटाना मुश्किल

अमाल ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाने गाए हैं

अलग-अलग म्यूजिक प्रोडक्शन के बाद अमाल मलिक अपने रोमांटिक ट्रैक के लिए जाने जाते हैं। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जैसे ‘जय हो’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘सरबजीत’, ‘बेल बॉटम’, ‘बागी’ और कई अन्य के लिए गाने गाए है, जो रोमांटिक ट्रैक से लेकर भावुक गानों तक उनकी यूनिक रेंज को दर्शाता है।

टी-सीरीज के लेबल के तहत रिलीज हुआ अमाल का नया गाना ‘मोहब्बत’

बता दें कि ‘मोहब्बत’ के बोल वायु ने लिखे हैं। यह सिंगर के 111वें ट्रैक को चिन्हित करता है। कृष त्रिवेदी द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो के साथ गाने का निर्माण वैभव पाणि ने किया है। टी-सीरीज के लेबल के तहत अमाल के इस गाने को रिलीज किया गया। यह गाना प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। वहीं, इस गाने को खबर लिखे जाने तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

First published on: Jun 16, 2023 05:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.