Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

मुसीबत में पुरानी ‘अंगूरी भाभी’, शिल्पा शिंदे पर लगा आजीवन बैन

मुंबई ( 4 मई ) ‘भाभी जी घर पर हैं’ से अंगूरी भाभी के तौर पर मशहूर हुई शिल्पा शिंदे पर एक और मुसीबत आ गई है। शिल्पा शिंदे पर लाइफ़टाइम बैन लगा दिया गया है। शिल्पा पर ये बैन सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने लगाया है, इस बैन के मुताबिक कोई निर्माता अब […]

मुंबई ( 4 मई ) ‘भाभी जी घर पर हैं’ से अंगूरी भाभी के तौर पर मशहूर हुई शिल्पा शिंदे पर एक और मुसीबत आ गई है। शिल्पा शिंदे पर लाइफ़टाइम बैन लगा दिया गया है। शिल्पा पर ये बैन सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने लगाया है, इस बैन के मुताबिक कोई निर्माता अब शिल्पा शिंदे के साथ काम नहीं करेगा। पिछले दिनों ही शिल्पा ने सीरियल के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे । शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था । शिल्पा के मुताबिक मुताबिक संजय कोहली उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे। उनसे ये तक कहा गय़ा कि अगर मैं शो में बने रहना चाहती हूं तो उन्हें उनकी हर बात माननी पड़ेगी । शिल्पा के मुताबिक शूटिंग के सेट पर संजय कोहली आकर मुझसे अक्सर छेड़छाड करते थे. उनके शरीर पर हाथ लगाते थे और समझौता करने के लिए बोलते थे । औरयह भी कहते थे कि अगर वो समझौता नहीं करूंगी तो वो उनका उनका करियर बर्बाद कर देंगे । उन्हें शो से निकाल देंगे । आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे  ने पिछले साल मार्च में ये शो छोड़ दिया था। शिल्पा ने प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली पर फीस ना बढ़ाने, डिजाइनर कॉस्टयूम ना देने और मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए शूटिंग पर जाना छोड़ दिय़ा था।बेनिफर ने शिल्पा के ऊपर शो को बीच में छोड़ने के कारण कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए शिल्पा पर 12 करोड़ करोड़ का मुकदमा भी ठोंका था। इस झगड़े में शिल्पा ने बेनिफर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि बेनिफर ने उन्हें शो पर वापस लौटने के लिए घर पर कुछ गुंडे भेजे थे।

First published on: May 04, 2017 06:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.