---विज्ञापन---

‘Friends’ एक्टर Matthew Perry के निधन से हॉलीवुड इंडस्ट्री में पसरा मातम, को-स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

Matthew Perry Death: पॉपुलर हॉलीवुड टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स-लाइक अस’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी की 54 साल की उम्र में मृत्यु (Matthew Perry Death) हो गई है। एक्टर को उनके लॉस एंजिल्स के घर में मृत पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथ्यू की मौत हॉट टब में डूबने […]

matthew perry died

Matthew Perry Death: पॉपुलर हॉलीवुड टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स-लाइक अस’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी की 54 साल की उम्र में मृत्यु (Matthew Perry Death) हो गई है। एक्टर को उनके लॉस एंजिल्स के घर में मृत पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथ्यू की मौत हॉट टब में डूबने से हुई है।

‘फ्रेंड्स’ से मिली पहचान (Matthew Perry Death)

मैथ्यू पेरी का जन्म 19 अगस्त, 1969 को विलियम्सटाउन में हुआ था। एक्टर महज एक साल के थे जब उनके माता-पिता एक-दूसरे से अलग हो गए थे। मैथ्यू ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। एक्टर कई फेमस हॉलीवुड शोज का हिस्सा रहे। मगर उन्हें पहचान फेम टीवी शो ‘फ्रेंड्स’ से मिली थी। मैथ्यू ‘बेवर्ली हिल्स 90210’ और ‘ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन’ जैसे शोज का भी हिस्सा रहे।

पेरी की मौत से हॉलीवुड को तगड़ा

पेरी की मौत की खबर से हॉलीवुड को तगड़ा झटका लगेगा। सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं और संवेदनाएं आने लगी हैं। एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर आधिकारिक ‘फ्रेंड्स’ अकाउंट ने साझा किया, “मैथ्यू पेरी के निधन के बारे में जानकर हम दुखी हैं। वह हम सभी के लिए एक सच्चा उपहार थे। हमारा दिल उनके परिवार, प्रियजनों और सभी के साथ है।”

मीरा सोर्विनो ने कही यह बात

मीरा सोर्विनो, जिन्होंने 1994 की टेलीविजन फिल्म “पैरेलल लाइव्स” में पेरी के साथ अभिनय किया था। लिखा, “अरे नहीं!!! मैथ्यू पेरी!! आपको स्वर्ग में शांति और खुशी मिले, आप अपनी विलक्षण बुद्धि से सभी को हंसाएंगे”

यह भी पढ़ें- फेमस एक्टर की डूबने से हुई मौत, श्रीदेवी की मौत से जुड़ा संयोग, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

‘मैं टूट गयी हूं’

जोश चार्ल्स, जो “द गुड वाइफ” में पेरी के साथ दिखाई दिए, ने लिखा, “भयानक समाचार। आरआईपी भाई।” अभिनेत्री सेल्मा ब्लेयर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हम सभी मैथ्यू पेरी से प्यार करते थे,और मैं विशेष रूप से करती थी। मैं उससे बिना शर्त प्यार करती थी। और वह मुझसे और मैं टूट गयी हूं।”

प्रधान मंत्री जस्टिन ने कही यह बात

कनाडा के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि वह स्कूल के दोस्त मैथ्यू पेरी की मौत की खबर से “सदमे की स्थिति” में हैं।

यह भी पढ़ें- एक बार फिर साथ आए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, इस सेलिब्रिटी ने लगाई मुहर !

First published on: Oct 29, 2023 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.