Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान कहते थे सोनाक्षी को मोटी, ‘दबंग’ के लिए घटाया 30 किलो वजन

  मुंबई  ( 2 जून ) सोनाक्षी सिन्हा कभी 90 किलो की हुआ करती थीं। खुद सोनाक्षी कहती है कि वो इतनी मोटी थी कि फुलबॉल का गोलपोस्ट भी ढक जाता था। सोनाक्षी को स्कूल के फुलबॉल टीम में इसलिए गोलकीपर बनाया गया था ।  सोनाक्षी के गोलपोस्ट पर खड़े होते ही विरोधी टीम के लिए […]

  मुंबई  ( 2 जून ) सोनाक्षी सिन्हा कभी 90 किलो की हुआ करती थीं। खुद सोनाक्षी कहती है कि वो इतनी मोटी थी कि फुलबॉल का गोलपोस्ट भी ढक जाता था। सोनाक्षी को स्कूल के फुलबॉल टीम में इसलिए गोलकीपर बनाया गया था ।  सोनाक्षी के गोलपोस्ट पर खड़े होते ही विरोधी टीम के लिए गोल करना मुश्किल हो जाता था। बचपन से ही सोनाक्षी चबी बेबी थी। उम्र बढ़ी तो वजन भी बढ़ने लगा। बचपन में तो सोनाक्षी का मोटापा बड़ा क्यूट लगता था लेकिन आगे चलकर इनका खाना पीना परेशानी बन गया। सोनाक्षी का वजन इतना बढ़ गया था कि मम्मी पापा भी परेशान हो गए थे। सोनाक्षी ने बहुत कोशिश की लेकिन अपना वजन कम नहीं कर पा रही है। सोनाक्षी ने तो सोचा भी नहीं था कि वो बॉलीवुड में हीरोइन बनेंगी। सलमान खान सोनाक्षी के फैमिली फ्रेंड थे और दबंग से पहले लगातार मोटी होती सोनाक्षी को वजन कम करने का सुझाव दिया था। फैशन डिजाइनर बनने जा रही सोनाक्षी को हीरोइन बनने की सलाह दी उस वक्त सोनाक्षी ने सलमान की बातों को मजाक में लिया था । उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि वो हीरोइन बन सकती हैं। लेकिन सलमान ने यकीन दिलाया तो सोनाक्षी ने जिम जाना शुरु किया। डाइट कंट्रोल किया और करीब डेढ़ साल में उन्होंने 30 किलो वजन घटा लिया। सोनाक्षी ने जिम में मेहनत की और फिटकर होकर बन गई दबंग सलमान की हीरोइन। https://www.instagram.com/p/BT1PoVthwY1/?taken-by=aslisona https://www.instagram.com/p/BSlW8tUBj5A/?taken-by=aslisona https://www.instagram.com/p/BRixmySBZAk/?taken-by=aslisona अब तो सोनाक्षी पर फिटनेस का फितूर चढ़ चुका है। रोज जिम जाती है । खूब एक्सरसाइज करती है और कभी जो सोनाक्षी कभी 90 किलो की थी अब बिल्कुल फिट नजर आती हैं।    

First published on: Jun 02, 2017 01:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.