Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: शमा सिकंदर ने दिखाई जवानी की आफत, फैंस बोले-‘मचाई तबाही’

Shama Sikander Video: शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी इंटस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। उनका अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है। शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो […]

Shama Sikander Video: शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी इंटस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। उनका अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है। शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका किलर अवतार देखने को मिल रहा है।

शमा सिकंदर ने बढ़ाई गर्मी

इस वीडियो को शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, वो ब्लैक एंड ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और वो फिल्म ‘लाइगर’ के एक गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। शमा सिकंदर फिल्म ‘लाइगर’ के गाने ‘आफत’ (Aafat) पर कातिलाना अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

एक्ट्रेस ने किलर लुक में बरपाया कहर

शमा सिंकदर के वीडियो को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं। वहीं पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘Super duper beauty’ लिखा।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने उन्हें ‘तबाही’ बताया।

शमा सिकंदर ने लगाया बोल्डने का तड़का

आपको बता दें, शमा सिकंदर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। उनका हर पुराना और नया वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है।  वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

First published on: Sep 15, 2022 11:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.