Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पलक तिवारी हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, यूजर्स बोले-कुछ खा लिया करो

- Advertisement -

Palak Tiwari Video: पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक और स्टनिंग फोटोशूट के चलते लाइमलाइट से घिरी रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने एथनिक लुक में फोटोशूट कराया था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। अब हाल ही में पलक तिवारी को कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। जहां उनके कैजुअल लुक की वजह से एक बार फिर पलक तिवारी बॉडी शेमिंग का शिकार हो गईं।

यूजर्स को नहीं पसंद पलक का पतलापन

दरअसल कुछ देर पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है। लेटेस्ट वीडियो में पलक को स्माइलीज वाला टाइट फिटिंग रेड टॉप और डेनिम मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है। इस वीडियो में पलक पैपराजी को पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने स्लिंग बैग कैरी किया है और अपनी स्मिग एंड परफेक्ट लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। ताजा वीडियो में पलक का इतना पतला होना यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने किए ट्रोलिंग कमेंट्स

आगे बता दें कि पलक के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘कुछ खा लिया करो’। तो दूसरे ने लिखा, मुझे स्लिम होना लेकिन यार इसको देख मैं उलझन में हूँ कि इतना भी पतला नहीं होना’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘वो बहुत पतली हो गई है’। एक अन्य ने लिखा, ‘मैं उसका पेट नहीं देख सकता’। एक ने लिखा है, ‘अनन्या की बहन’। बरहाल पलक तिवारी जल्द कई फिल्मों में नजर आने वाली है। वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आएंगी। इस फिल्म में होने की घोषणा उन्होंने आधिकारिक तौर पर कर दी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss