Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Suriya Sivakumar Birthday: कभी फैक्ट्री में काम करते थे नेशनल अवॉर्ड विनर सूर्या, ऐसे हुई थी फिल्मों में एंट्री

- Advertisement -

Suriya Sivakumar Birthday: साउथ सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज यानि 23 जुलाई को सूर्या शिवकुमार (Suriya Sivakumar Birthday) अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

आज के समय में एक्टर सूर्या शिवकुमार साउथ इंडस्ट्री से निकल कर नेशनल स्टार बन चुके हैं। बीती शाम हुए 68 वें नेशनल अवार्ड की घोषणा हुई। इस बार बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड (National Award For Best Actor) सूर्या शिवकुमार को उनकी फिल्म ‘सोराराई पोट्टरू’ के लिए मिला। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

आपको बता दें कि सूर्या के भाई कार्थी भी साउथ फिल्मों में काम करते हैं। शुरू में सूर्या को फिल्मों में कोई खास रुचि नहीं थी जिसकी वजह से उन्होंने कपड़े की फैक्ट्री में काम करना शुरू किया। जिन दिनों सूर्या फैक्ट्री में काम करते थे, उन्होंने अपनी पहचान छुपाकर रखी कि वह एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं। करीब 8 महीने तक उन्होंने कपड़ा फैक्ट्री में काम किया। फैक्ट्री में काम के बदले उन्हें एक हजार रुपए हर महीने मिलते थे।

फैक्ट्री में उन्हें हर महीने 1000 रुपए दिए जाते थे अपने एक इंटरव्यू के दौरान सूर्य ने अपने संघर्ष की बात बताते हुए कहा कि ‘उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है और कड़ी मेहनत के बाद ही उन्हें ये मुकाम मिला है’। शुरूआती दौर में सूर्या ने कई फिल्मों को ठुकरा दिया था। साल 1997 में उन्हें निर्देशक वसंत की फिल्म ‘नेररुक्कू नेर’ (1997) मिली। जिसके प्रोड्यूसर मणिरत्नम थे। सूर्या इस फिल्म के लिए मना नहीं कर पाए और साउथ की इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

और पढ़िए –साउथ एक्टर कहे जाने पर धनुष ने दिया बड़ा बयान, कहा- साउथ नहीं बल्कि हमें…

वहीं स्टार के पर्सनल लाइफ की बात करें तो, 11 सितंबर साल 2006 में सूर्या ने अभिनेत्री ज्योतिका संग शादी रचाई थी। दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी। सूर्या और ज्योतिका ने 1999 में आई फिल्म ‘पूवेल्लम केत्तुप्पर’ में सबसे पहले स्क्रीन शेयर की थी। इसके बाद से ही दोनों की अफेयर की खबरें आने लगीं। इस कपल के दो बच्चे, बेटी दीया और बेटा देव हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss