Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

10 मिलियन के पार पहुंचा Pawan Singh के इस गाने का व्यूज, देखें Video

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनके आवाज का हर कोई कायल है। उनका नया गाना आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है और मिलियन में व्यूज पहुंच जाते हैं। लोग उनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब, उनका एक नया गाना जिसे हाल […]

Pawan Singh Bhojpuri Song Chudi Hari Hari

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिनके आवाज का हर कोई कायल है। उनका नया गाना आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है और मिलियन में व्यूज पहुंच जाते हैं। लोग उनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब, उनका एक नया गाना जिसे हाल ही में रिलीज किया गया था उसका व्यूज 10 मिलियन के पार कर गया है। गाने को इतना पसंद करने के लिए पवन सिंह ने लोगों को धन्यवाद कहा है।

Pawan Singh के इस गाने पर फैंस लुटा रहे प्यार

दरअसल, हम यहां पवन सिंह के जिस गाने की बात कर रहे उसके टाइटल का नाम चुड़ी हरी हरी (Chudi Hari Hari) है। इस गाने को पवन सिंह ने फीमेल भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह (Shivani Singh) के साथ मिलकर गया है। इस भोजपुरी सॉन्ग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

10 मिलियन के पार पहुंचा व्यूज

सिंगर पवन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया है कि Chudi Hari Hari गाने का व्यूज यूट्यूब पर 10 मिलियन के पार गया। गाने के वीडियो के एक हिस्से को शेयर करते हुए पवन सिंह ने दर्शकों को धन्यवाद किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बहुत बहुत धन्यवाद आप सभी का इतना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए….

यह भी पढ़ेंः Samantha Ruth Prabhu के डांस मूव्स पर फैंस फिदा, देखें Video

पवन सिंह के इस Bojpuri Chudi Hari Hari gana को आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखा है। जबकि, म्यूजिक प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने दिया है। वीडियो में पवन सिंह के साथ शिवानी सिंह अपने डांस मूव्स से लोगों को झुमने पर मजबूर कर रहे हैं। वीडियो में शिवानी सिंह और पवन सिंह येलो ड्रेस में नजर आ रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में डांस कर रहे सभी कलाकार रेड ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं।

First published on: Jul 28, 2023 02:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.