Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Disha Tiger Breakup: इस वजह से हुआ दिशा-टाइगर का ब्रेकअप! सामने आई बड़ी वजह

- Advertisement -

Disha Patani-Tiger Shroff Breakup: बॉलीवुड गलियारों में जहां एक तरफ कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक खूबसूरत जोड़ी के ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है।गौरतलब है कि बीते दिनों ऐसा दावा किया गया था कि नेशनल क्रश दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपना 6 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया।


गौरतलब है कि स्टार कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। कई बार दिशा और टाइगर साथ वेकेशन पर भी जा चुके हैं। हालांकि एक लंबे समय से यह कपल साथ नजर नहीं आया।फैंस इनके अलग होने की खबर सुन दंग रह गए हैं। अब हाल ही में इनके ब्रेकअप की वजह सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो शादी की बात को लेकर दोनों का रिश्ता टूटा है।


आपको बता दें कि टाइगर के दोस्त के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि टाइगर और दिशा के बीच ब्रेकअप ( Disha Tiger Breakup की वजह शादी है। दोनों के रिश्ते को काफी समय हो चुका था और दिशा को लगता था कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन टाइगर अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे। रिपोर्ट में दोस्त के हवाले से यह भी बताया गया है कि दिशा ने टाइगर से इस बारे में बात भी की थी लेकिन हर बार उनका जवाब ‘ना’ होता था।


स्टार कपल के ब्रेकअप पर एक्टर के पिता जैकी श्रॉफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ‘टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं। मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। मैं उनकी प्राइवेसी में दखल नहीं देना चाहता। लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह काम के अलावा भी एक-दूसरे साथ समय बिताना पसंद करते हैं।’

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss