Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dhaakad: सलमान खान ने शेयर किया ‘धाकड़’ का ट्रेलर, कंगना रनौत का ऐसा था रिएक्शन

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ट्रेलर रिलीज हुआ और दर्शकों को कंगना का रौबिला अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। इन सबके बीच इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने भी कंगना रनौत की फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

गौरतलब है कि पंगा गर्ल कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं।अपने बयानों को लेकर विवाद में रहने वाली ऐक्ट्रेस से बीते समय में इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने दूरियां बना ली थी। लेकिन अब कंगना रनौत को सलमान खान का साथ मिल गया है। आपको बता दें कि हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Post For Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर शेयर किया और इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘धाकड़ की पूरी टीम को शुभकामनाएं।’

सलमान के इस पोस्ट पर इस फिल्म एक्ट्रेस कंगना ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर सलमान खान को अपने अंदाज में थैंक्स कहा है। कंगना ने सलमान की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू माय दबंग हीरो। हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।’ सोशल मीडिया पर यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में इस ‘धाकड़’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद आया था। कंगना के एक्शन अवतार की हर तरफ तारीफ हो रही है। यह पहला मौका है जब कंगना किसी एक्शन फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss