Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Brahmastra: पत्नी आलिया के साथ रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड आएंगी नजर, ‘ब्रह्मास्त्र’ में इस एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

Bollywood News In Hindi: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी है। हर दिन इस फिल्म को लेकर एक नई खबर आती है। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।   गौरतलब है […]

Bollywood News In Hindi: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी है। हर दिन इस फिल्म को लेकर एक नई खबर आती है। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है।

 


गौरतलब है कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज से पहले ही चर्चा में है। इस फिल्म में रियल लाइफ कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Movie) पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे। अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड की भी एंट्री हो गई है। बहुत जल्द फिल्म मेकर्स इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे।

 


इस खबर के आने के बाद फैंस के बीच हलचल काफी तेज हो गई है कि आखिरकार इस फिल्म में रणबीर की किस एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री हुई है। आपको बता दें कि ये हसीना कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone In Brahmastra) हैं। दावा है कि रणबीर की इस फिल्म में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अहम रोल निभाने वाली हैं।

 


इनके अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे सितारे भी हैं, जिस वजह से फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। वहीं, अब फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दावा है कि रणबीर की इस फिल्म में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण भी अहम रोल निभाने वाली हैं।

 

दीपिका पादुकोण से पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान के रोल की जानकारी सामने आई थी। खबर है कि शाहरुख खान ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साइंटिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। दावा है कि फिल्म में शाहरुख खान किरदार 10 मिनट लंबा होगा। फिल्म की ओपनिंग ही शाहरुख खान के सीक्वेंस के साथ होने वाली है। 15 जून यानी बुधवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो रहा है, जिस वजह से फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर फैंस तक एक्साइटेड हैं।

First published on: Jun 15, 2022 08:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.