---विज्ञापन---

पहले डांस फिर रियलिटी शो, अब इस पार्टी के लिए राजनीति करेंगी Gori Nagori

Gori Nagori Join Aam Aadmi Party: राजस्थान की शकीरा उर्फ गोरी नागोरी (Gori Nagori) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इंटरनेट पर अक्सर उनका डांस का वीडियो देखने को मिलता रहता है। लोग उनके जबरदस्त डांस मूव्स के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने बन चुके हैं। इसी बीच डांसर एक बार फिर चर्चाओं […]

Gori Nagori Join Aam Aadmi Party
Image Credit : Google

Gori Nagori Join Aam Aadmi Party: राजस्थान की शकीरा उर्फ गोरी नागोरी (Gori Nagori) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इंटरनेट पर अक्सर उनका डांस का वीडियो देखने को मिलता रहता है। लोग उनके जबरदस्त डांस मूव्स के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने बन चुके हैं। इसी बीच डांसर एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं। गोरी ने आज आम आदमी पार्टी ज्वॉइन कर ली है।

इसलिए बुलाते हैं ‘शकीरा’ (Gori Nagori Join Aam Aadmi Party)

दरअसल, गोरी नागोरी राजस्थान की काफी बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं। वो अपने डांस से काफी फेमस हैं। उन्होंने सिर्फ 9 साल की उम्र में ही डांस करना करना शुरू करना कार दिया था। उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन काफी कमाल के होते हैं इसलिए उन्हें राजस्थान की ‘शकीरा’ कहा जाता है।

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी का डांस देख लोग हुए बेकाबू, भीड़ ने किया जोरदार हंगामा!

वीडियो शेयर कर कही थीं ये बता (Gori Nagori Join Aam Aadmi Party)

बिग बॉस फेम गोरी नागोरी ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि उन्हें सभी पार्टियों से ऑफर आ रहे हैं। मगर आज ये खुलासा हो गया कि वो आम आदमी पार्टी ज्वॉइन करने जा रही हैं। बता दें कि हाल ही में गोरी नागोरी ने खुद एक वीडियो शेयर करके इस बात के बारे में बताया था। शेयर कि गई वीडियो में गोरी ने कहा था कि वो अब न सिर्फ राजनीति में उतरेंगी, बल्कि विधानसभा का चुनाव भी लड़ेंगी। उनका कहना है कि उनकी राजनीति परंपरागत से हटकर होगी।

गोरी नागौरी ने कही ये बात

वहीं गोरी नागौरी ने कहा कि ‘आम आदमी पार्टी शासित दिल्ली और पंजाब में जनता को जो सुविधाएं और योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। मैंने उससे प्रभावित और अरविंद केजरीवाल जी की ईमानदार राजनीति से प्रेरित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है। देश की जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरी भी ये जिम्मेदारी है कि राजस्थान की जनता की उन समस्याओं का समाधान हो जिनसे जनता जूझ रही है। इन समस्याओं का समाधान सिर्फ आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। क्योंकि आम आदमी पार्टी जमीन से जुड़ी हुई पार्टी है और लोगों की तकलीफ समझती है। इसलिए आने वाले समय में राजस्थान में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।’

First published on: Oct 15, 2023 07:03 PM