---विज्ञापन---

4 साल बाद हिन्दू गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप, अकेले कैसे जिंदगी जी रहा मुस्लिम एक्टर? अकेलेपन पर कह दी ये बात

Eijaz Khan On Post Breakup: चार साल तक टीवी एक्ट्रेस संग रिश्ते में रहने के बाद पॉपुलर एक्टर ने ब्रेकअप पर खुलकर बात की। बिग बॉस के घर में प्यार होना तो आम बात है, लेकिन यह रिश्ता कितने समय तक साथ चलता है, वो बड़ी बात है। ऐसा ही कुछ इस बिग बॉस 14 की इस जोड़ी के साथ भी हुआ। गर्लफ्रेंड से अलग होने के बाद एक्टर ने अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया है कि वो खुश तो नहीं हैं।

Eijaz Khan Pavitra Punia
बिग बॉस फेम एक्टर

Eijaz Khan On Post Breakup: बिग बॉस के घर में कई जोड़ियां बनी हैं और शो से निकलते ही उनका ब्रेकअप भी हो जाता है। बिग बॉस 14 में भी पवित्रा पुनिया और एजाज खान एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे, शो से निकलने के बाद भी दोनों चार साल तक रिलेशनशिप में रहे। मगर फरवरी 2024 में दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों ने हमेशा के लिए अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए हैं। ऐसे में पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप के बाद एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) ने अपनी सिंगल लाइफ को लेकर बात की। एक्टर ने खुलासा किया है कि एक्ट्रेस से अलग होने के बाद वो खुश नहीं हैं।

काम में बिजी हैं एजाज खान

एजाज खान ने खुद एक्सेप्ट किया है, पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप के बाद उन्होंने खुद को काम में बिजी कर लिया हैं, उसे अपनी जिंदगी का एहसास तक नहीं हो रहा है। एक्टर से जब उनकी सिंगल लाइफ के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्टर ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, ‘मैं आपको अभी बताऊंगा। यह फील करते हुए मुझे शांति पाने का सिर्फ एक तरीका पता चला है। मैं सिर्फ ईमानदार शख्स बनकर ही अपनी लाइफ में शांति पा सकता हूं और अब मुझे  शांति में एजाज को जानने की जरूरत है। हालांकि मैं यह नहीं कह सकता हूं कि मैं खुश हूं, मगर भगवान का बहुत दयालु हैं।’

बुरे दौर में काम ने रखा बिजी

एजाज खान (Eijaz Khan) ने ब्रेकअप पर बात करते हुए आगे बताया कि  मेरी लाइफ के सबसे बुरे वक्त में मेरे पास काम था। अगर वो उस दौर में मेरे पास काम नहीं होता और मैं अगर अकेला और घर पर बैठा होता। तब शायद आज मैं जिंदा भी नहीं होता। यूनिवर्स ने उस समय मुझे बिजी रखा, वो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

4 साल बाद हुए अलग

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया और एजाज खान की नजदीकियों के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस शो के बाद भी एजाज और पवित्रा लिव इन रिलेशनशिप में रहे। खबरें तो यहां तक फैली थी कि वो दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। मगर उनका रिश्ता शादी तक पहुंचने से पहले ही टूट गया। पवित्रा और एजाज के ब्रेकअप की न्यूज सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा था।

एजाज खान का वर्क फ्रंट

एजाज खान ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया है और अब वो वेब सीरीज में अपने अभिनय का दम दिखा रहे हैं। काव्यांजलि से छोटे पर्दे पर नाम कमाने के बाद वो मैंने दिल तुझको दिया, तनु वेड्स मनु रिटर्न जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा एजाज को सिटी ऑफ ड्रीम्स, हलाला नाम की वेब सीरीज में भी देखा गया है। एजाज अपनी नई सीरीज ‘अदृश्यम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर हैं इस हसीना के फेवरेट एक्टर, बोलीं- उसके साथ काम करना पागलपन…

First published on: May 21, 2024 05:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.