---विज्ञापन---

Thank you for coming Review: बेडरूम के टॉक्स को दिखती ये फिल्म है काफी एडवांस, Shehnaaz Gill का भी बदला अंदाज

Thank you for coming Movie Review: इस फिल्म को देखने के बाद यही कहना है कि Thank you for ending। जी हां इस फिल्म को देखने के बाद लगा कि इसमें आखिर है क्या ? फिल्म को देखकर आपके भी मुहं से निकलेगा- कहना क्या चाहते हो ? ऐसा लगा कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर […]

Thank you for coming Movie Review
Image Credit : Google

Thank you for coming Movie Review: इस फिल्म को देखने के बाद यही कहना है कि Thank you for ending। जी हां इस फिल्म को देखने के बाद लगा कि इसमें आखिर है क्या ? फिल्म को देखकर आपके भी मुहं से निकलेगा- कहना क्या चाहते हो ? ऐसा लगा कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर से पूछना चाहिए आखिर उन्होंने इसे क्यों बनाया। एक समय था जब लोग बेडरूम टॉक्स को खुलेआम करने में शरमाते थे, लेकिन अब बदलते दौर में लोग भी काफी एडवांस हो चुके हैं। जब लोग एडवांस हुए तो सिनेमा भी बदल गया।

क्या है फिल्म की कहानी (Thank you for coming Review)

Thank you for coming नाम से बनी यह फिल्म नाम से बहुत साधारण लगती है, लेकिन असल में इसकी कहानी महिलाओं की स्थिति पर आधारित है। इस फिल्म में नए जमाने की युवती के प्यार, दोस्ती और सेक्स लाइफ पर आधारित है। फिल्म कनिका (भूमि पेडनेकर) की कहानी है, जो अपनी पसंद के लड़के से शादी तो कर लेती हैं, लेकिन उसे वह सुख नहीं मिलता, जिसकी उम्मीद करती है। वह इस परेशानी को अपने परिवार और दोस्तों के साथ बांटती है, फिर यह फिल्म कॉमेडी ट्रैक पर चलती है। इस फिल्म में कॉमेडी के बहाने बेडरूम की बातों को सामने लाने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें : Mission Raniganj Box Office: अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ ने मचाया गदर, तोड़ा सनी देओल का भी रिकॉर्ड!

Bhumi Pednekar

कैसी है फिल्म? (Thank you for coming Movie Review

इस फिल्म की कहानी को देखकर ऐसा लग रहा है की हम सभी अभी काफी पीछे हैं या फिर ये फिल्म कुछ ज्यादा ही आगे है। पूरी फिल्म में बस एक ही मुद्दा चल रहा है और वो है चरम सुख। फिल्म को देखने के बाद ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या कोई लड़की ऐसी भी हो सकती है। क्या ऐसा सच में हो सकता है ? आज के समय में भी हमने तो ऐसा नहीं देखा। फिल्म देखते समय आपको समझ नहीं आएगा कि आखिर चल क्या रहा है। कहानी कहीं से कहीं भी कनेक्ट हो जाती है लेकिन दर्शकों से कनेक्ट नहीं हो पाती। आप भी यही कहेंगे कि अच्छी फिल्म के लिए अच्छी कहानी होनी चाहिए, जो इस फिल्म में कही न कही मिसिंग नजर आई।

कैसी है एक्टिंग

फिल्म में भूमि पेडनेकर लिड रोल निभा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। वहीं शहनाज गिल फिल्म में बेहद अच्छी लग रही हैं लेकिन आपको इस फिल्म में मासूम सी शहनाज गिल नहीं बल्कि हॉट एंड सिजलिंग वाली शहनाज नजर आएंगी। सना को फिल्म काफी कम स्पेस दिया गया है। कुशा कपिला का काम ठीक है लेकिन उन्हें काफी कम स्पेस मिला है। शिबानी बेदी ने भी ठीक एक्टिंग की है। कुल मिलाकर सभी एक्ट्रेसेस का कम ठीक है।

फिल्म को 1.1 स्टार 

First published on: Oct 06, 2023 10:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.