---विज्ञापन---

Thank You For Coming Box Office Collection Day 4: जबरदस्त स्टारकास्ट के बाद भी हुई फेल

Thank You For Coming Box Office Collection Day 4: भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ लंबे इतंजार के बाद आखिरकार रिलीज ही हो गई। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज बना हुआ था। मल्टी स्टारर इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में सोशल मीडिया से लेकर थिएटर तक में बज देखने […]

Thank You For Coming Box Office Collection Day 4
pic credit: Google

Thank You For Coming Box Office Collection Day 4: भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ लंबे इतंजार के बाद आखिरकार रिलीज ही हो गई। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज बना हुआ था। मल्टी स्टारर इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में सोशल मीडिया से लेकर थिएटर तक में बज देखने को मिला। ऐसे में ये जानना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा रही है।

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thank You For Coming Box Office Collection Day 4)

ये हफ्ता मूवी लवर्स के लिए बेहद ही दिलचस्प है। सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ 4-4 फिल्में रिलीज हुई हैं जिनको लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। हर फिल्म अपने-अपने लेवल पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करने में लगी हुई है। इस कड़ी में थैंक्यू फॉर कमिंग भी शामिल है। फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से बज बना हुआ था।

फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई थी। ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन उसके बावजूद फिल्म को कुछ खास ओपनिंग नहीं मिली। अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

6 अक्टूबर-  1.06 Cr

7 अक्टूबर- 1.56 Cr

8 अक्टूबर-  1.67 Cr

9 अक्टूबर- 0.85 Cr (उम्मीद)

मल्टी स्टारर है फिल्म

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को अनिल कपूर के दामाद करन बुलानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह, अनिल कपूर, करण कुंद्रा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की फिल्म ने पहले दिन करोड़ में कमाई की है। रिपोर्ट्स की माने तो दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन गिर गया है। शनिवार को तो कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है, हालांकि रविवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है। ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

First published on: Oct 09, 2023 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.