---विज्ञापन---

फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और तगड़ा झटका ! इस एक्टर की मौत से सदमे में स्टार्स

RS Shivaji Died: साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आरएस शिवाजी का निधन हो गया है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने काम से अच्छी खासी पहचान बनाई थी। आज उनकी मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत पर बड़े-बड़े स्टार्स एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे […]

Prayag Raj Passed Away
Image Credit: Google

RS Shivaji Died: साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आरएस शिवाजी का निधन हो गया है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने काम से अच्छी खासी पहचान बनाई थी। आज उनकी मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत पर बड़े-बड़े स्टार्स एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक्टर ने आज ली आखिरी सांस (RS Shivaji Died)

बता दें कि एक्टर ने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सूत्रों की मानें तो वो पिछले काफी वक्त से स्वास्थ से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे थे। आखिर में उन्होंने आज चेन्नई में आखिरी सांसे ली हैं। उनकी मौत की पुष्टि फेमस ट्रेड एनिलिस्ट रमेश बाला ने की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए की है।

कमल हासन के किया पोस्ट

रमेश बाला ने अपनी पोस्ट में लिखा- “मशहूर तमिल एक्टर आरएस शिवाजी का आज सुबह चेन्नई में निधन हो गया। उन्होंने इस शुक्रवार को रिलीज लकी मैन में अभिनय किया और कई यादगार भूमिकाएं निभाईं, उनकी आत्मा को शांति मिले।” यही नहीं एक्टर की मौत से फेमस एक्टर कमल हासन को तगड़ा झटका लगा है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित की है। बता दें कि दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी और दोनों बेहद ही करीबी बॉन्ड शेयर किया करते थे।

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

बता दें कि एक्टर ने अपने अब तक के करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी शानदार फिल्मों में विक्रम, सत्या, अपूर्व सगोदरागल, माइकल मदाना कामराजू, गुना, चाची 420 और अंबेशिवम शामिल हैं। 1980 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आरएस शिवाजी फेमस अभिनेता-निर्माता एमआर संथानम के बेटे थे।

First published on: Sep 02, 2023 11:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.