---विज्ञापन---

Super Dancer 3: बच्चों से ‘भद्दे सवाल’ पूछना ‘सुपर डांस 3’ के जज को पड़ा भारी, बढ़ीं मुश्किलें

Super Dancer 3: टीवी के फेमस रियालिटी शो सुपर डांसर 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक शो के तीनों जज को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने अश्लील सवाल के चलते फटकार लगाई है और शो को नोटिस भी भेजा है। आइए जानते हैं पूरा मामला। सुपर डांस 3 को […]

Super Dancer 3
Super Dancer 3

Super Dancer 3: टीवी के फेमस रियालिटी शो सुपर डांसर 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक शो के तीनों जज को राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने अश्लील सवाल के चलते फटकार लगाई है और शो को नोटिस भी भेजा है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

सुपर डांस 3 को नोटिस (Super Dancer 3)

टीवी के फेमस रियालिटी शो की लिस्ट में शुमार सुपर डांसर हर साल लोगों का इंटरटेनमेंट करने के साथ ही साथ टैलेंट को भी जबरदस्त तरीके से प्रमोट करता है लेकिन कई बार शो में इंटरटेनमेंट परोसने की नियत से कुछ और ही हो जाता है। ऐसा ही कुछ सुपर डांसर 3 के एपिसोड में हुआ जिसे देख एनसीपीसीआर ने सख्त कदम उठाने की सोची है।

NCPCR ने भेजा नोटिस

बता दें कि सुपर डांसर की फ्रेंचाइजी का तीसरे सीजन से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। हर बार की तरह इस बार भी इसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, डांसर और कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु ने ही जज किया हैंलेकिन हाल ही में ‘सुपर डांसर 3’ अपने एक एपिसोड के लिए विवादों में घिर गया है। दरअसल एक एपिसोड के दौरान शो के जज एक बच्चे से उसके माता-पिता के बारे में अश्लील सवाल करते हुए नजर आए जिस पर एनसीपीसीआर ने सख्ती से पेश आने का फैसला किया है और इस कड़ी में आयोग ने सोनी टीवी को नोटिस भेजकर सवाल किया कि एक बाल कलाकार से ऐसे अजीबों-गरीब सवाल-जवाब क्यों किए गए ?

7 दिन में देना होगा जवाब

इसको लेकर आयोग ने चैनल से 7 दिन के अंदर जवाब मांगा है। इसके साथ ही उन्होंने चैनल से इस वीडियो को हटाने की भी मांग की है।आयोग ने कहा, “उक्त कार्यक्रम को तत्काल हटाएं और आयोग को स्पष्टीकरण भेजें कि बच्चों के डांस शो में नाबालिग बाल कलाकार से ऐसे सवाल क्यों पूछे गए हैं।”

First published on: Jul 26, 2023 02:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.