---विज्ञापन---

फेमस साउथ एक्ट्रेस का निधन, फंदे से लटकता मिला शव, इंडस्ट्री में पसरा मातम

Renjusha Menon Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फेमस मलयालम फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस के निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी चौंका दिया है। […]

Renjusha Menon Passes Away
Image Credit : Google

Renjusha Menon Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फेमस मलयालम फिल्म और टीवी एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस के निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी चौंका दिया है। एक्ट्रेस का शव उनके घर एक्ट्रेस का शव सोमवार को तिरुवनंतपुरम में अपने किराए के अपार्टमेंट में मिला। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एक्ट्रेस का शव फंदे से लटकता मिला। फिलहाल, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि एक्ट्रेस की मौत कैसे और क्यों हुई?

बताया जा रहा है सुसाइड का मामला (Renjusha Menon Passes Away)

एक्ट्रेस की मौत की खबर से उनके फैंस और परिवार वाले बेहद दुखी हैं। खबरों की मानें तो, एक्ट्रेस का शव जिस किराए के घर में मिला है वहां वो अपने परिवार के साथ रहा करती थीं। वहीं, मौके पर पुलिस पहुंच चुकी हैं, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि मौत की पीछे असल वजह क्या हो सकती है। हालांकि, पुलिस की ओर से सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Anupamaa Spoiler Alert 30 October: क्या है रोमिल का राज जिसे देख उड़ेंगे अनुपमा के होश ?

‘शव फंदे से लटक रहा था’ (Renjusha Menon Passes Away)

एक्ट्रेस के निधन पर परिवार की ओर से भी अपना पक्ष रखा गया है, उनका कहना है कि ‘आज (सोमवार) सुबह से ही कमरा काफी देर तक बंद था। खटखटाने पर भी रेन्जुशा ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद उन लोगों को थोड़ा शक हुआ और जबरदस्ती दरवाजा खोला गया तो एक्ट्रेस का शव फंदे से लटक रहा था, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया’। हालांकि, परिवार के लोगों को भी एक्ट्रेस की मौत के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।

रेन्जुशा मेनन मलयालम फिल्म की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा वो कई मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। रेन्जुशा मेनन मूल रूप से कोची की रहने वाली थीं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बतौर एंकर औस होस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वो टीवी शो ‘स्त्री’ में नजर आईं। उन्होंने अपने करियर पर में 20 टीवी शो में काम किया है।

First published on: Oct 30, 2023 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.