---विज्ञापन---

Jawan New Poster: रिलीज हुआ किंग खान की फिल्म “जवान” का पोस्टर, विलेन लुक में नजर आए शाहरुख खान

Jawan New Poster: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का हाल ही में प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था। अब खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है जिसे देख फैंस एक बार फिर एक्साइटेड हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज (Jawan New Poster) पठान के […]

jawan new poster
jawan new poster

Jawan New Poster: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का हाल ही में प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था। अब खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है जिसे देख फैंस एक बार फिर एक्साइटेड हैं।

फिल्म का पोस्टर रिलीज (Jawan New Poster)

पठान के बाद एक बार फिर किंग खान जवान के जरिए पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। पठान की सक्सेस को देखते हुए फैंस जवान के लिए भी बेहद एक्साइटेड हैं। उनकी एक्साइमेंट तब और बढ़ गई जब फिल्म का प्रीव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। किंग खान को इतने सारे लुक में देख हर कोई दंग रह गया। लोगों पर से इस प्रीव्यू वीडियो का फीवर उतरा भी नहीं था कि जवान एक्टर शाहरुख खान ने इसका लेटेस्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

विलेन लुक में नजर आए किंग खान

शाहरुख खान ने फिल्म के नए पोस्टर में अपना काफी इंटेंस लुक दिखाया है। एक्टर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘जवान’ का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जवान’ के पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘जब मैं विलेन बनता हूं ना तो मेरे सामने कोई हीरो नहीं टिक सकता।’ इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर की है।

कब होगी रिलीज ?

बता दें कि एटली कुमार के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी होंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कुल 19 स्टार्स नजर आने वाले हैं।

First published on: Jul 13, 2023 05:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.