---विज्ञापन---

Shaakuntalam Movie Review: रिलीज होते ही छा गई सामंथा रुथ प्रभु की “शाकुंतलम”, ये रहा फिल्म का फर्स्ट डे रिव्यू

Shaakuntalam Movie Review: सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म “शाकुंतलम” पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। आज 14 अप्रैल को फिल्म की रिलीज का पहला दिन है। साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर इस फिल्म को गुणाशेखर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म शाकुंतलम के टाइटल नेम से ही समझ आ […]

Shaakuntalam Movie Review: सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म “शाकुंतलम” पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। आज 14 अप्रैल को फिल्म की रिलीज का पहला दिन है। साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर इस फिल्म को गुणाशेखर ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म शाकुंतलम के टाइटल नेम से ही समझ आ रहा है कि यह पौराणिक कथाओं से जुड़ी हुई फिल्म होगी। साउथ की इस फिल्म में खूब रोमांस देखने को मिलेगा। इस फिल्म को जिस तरह से बनाया गया है उससे आपको लगेगा कि आप परियों की दुनिया में आ गए हैं।

कालिदास की रचना पर बनी है फिल्म (Shaakuntalam Movie Review)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म शाकुंतलम भारतीय कवि कालिदास की महान रचना अभिज्ञानशाकुंतलम पर बनी हुई है। इस फिल्म में राजा दुष्यंत और उनकी प्रेमिका शकुंतला की कहानी दिखाई गई है। फिल्म की कहानी मेनका और ऋषिराज की बेटी शकुंतला की है। शकुंतला का बचपन कण्व ऋषि के आश्रम में बीता। एक बार इस आश्रम के पास राजा दुष्यंत आते हैं और शकुंतला की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। राजा यहां उससे शादी करते हैं। फिर एक युद्ध की वजह से उन्हें वहां से जाना पड़ता है। मगर वो वादा करते हैं कि वो लौटकर आएंगे और उन्हें अपने साथ ले जाएंगे। कहानी में दिलचस्प मोड़ उस वक्त आता है जब शकुंतला ऋषि दुर्वासा के श्राप का शिकार हो जाती है।

परियों की कहानी जैसी लगेगी फिल्म

फिल्म के कैरेक्टर्स की बात की जाए तो एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु फिल्म में बेहद ही सुदंर लग रही हैं। उनके लुक के साथ कोई कंजूसी नहीं की गई है। वहीं दूसरी ओर देवमोहन भी बेहद चार्मिंग और प्यारे लगे हैं। मेनका के किरदार में मधु बेहद प्यारी लगी हैं। जबकि, कबीर बेदी को आप मिस नहीं कर सकेंगे। प्रकाश राज ने भी इस फिल्म में शानदार काम किया है। ऋषि दुर्वासा के किरदार में मोहन बाबू ने भी काफी असरदार काम किया है। इतना ही नहीं इन सबके बीच अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने भी फिल्म में सबको लुभाया है। भरत के किरदार में नजर आईं अल्लू अरहा की मौजूदगी थियेटर में दर्शकों को रोमांच से भर देती है।

म्यूजिक और VFX कर सकते हैं निराश

ये तो हो गई फिल्म के कैरेक्टर्स की बात। अब बात कर लेते हैं फिल्म के म्यूजिक, वीएफएक्स और फिल्म के सेट की तो इसका म्जूजिक हिंदी ऑडियन्स को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाएगा। साथ ही साथ इसके वीएफएक्स ने लोगों को कही न कही निराश किया लेकिन फिल्म में एक्टर्स की एक्टिंग और उनके लुक ने एक बार को सारी चीजें बराबर की दीं। फिल्म के सेट को देखते हुए आपको राजा-रानी की किताबों वाली दुनिया याद आ सकती हैं। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है या नहीं। सामंथा रुथ प्रभु ऑडियन्स को थिएटर तक लाने में कामयाब होती भी हैं या नहीं।

फिल्म के फर्स्ट डे के फर्स्ट शो के मौके पर खुद एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने इसका पब्लिक रिव्यू अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

 

 

First published on: Apr 14, 2023 01:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.