Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: आलिया और रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, लव स्टोरी में रोड़ा बनी फैमिली

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। पिछले काफी वक्त से लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था। रिलीज हुआ ट्रेलर (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer) हाल ही में रॉकी और रानी […]

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। पिछले काफी वक्त से लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था।

रिलीज हुआ ट्रेलर (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer)

हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार था। अब आखिरकार ट्रेलर आउट हो चुका है जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ गया है। बात करते हैं ट्रेलर की तो रॉकी रंधावा (रणवीर सिंह) और रानी (आलिया भट्ट) की कहानी है। बेहद ही अलग बैकग्राउंड से आने वाले इन दोनों लोगों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन फिल्म की कहानी ये नहीं है। असली कहानी तो तब शुरू होती है जब दोनों के परिवार मिलते हैं और वे इनकी शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हैं।

ये है फिल्म की स्टोरी

दुविधा में पड़े रॉकी और रानी एक फैसला लेते हैं कि दोनों अपना परिवार छोड़कर एक- दूसरे की फैमिली के साथ रहेंगे। अगर ये एक-दूसरे की फैमिली के साथ एडजस्ट कर पाए तो शादी कर लेंगे, नहीं तो अलग हो जाएंगे। जब रॉकी और रानी एक- दूसरे के परिवार के साथ रहने जाते हैं तो इन्हें समझ आता है कि दोनों के परिवारों में काफी ड्रामा है और उनकी शादी होना बेहद मुश्किल है। बात करें स्टारकास्ट की तो फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

28 जुलाई को होगी रिलीज

इस फिल्म के साथ ही एक बार फिर करण जौहर डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। वहीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखा है। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

First published on: Jul 04, 2023 01:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.