---विज्ञापन---

अब OTT पर छाएगा रजनीकांत का स्टारडम, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी Jailer ?

Jailer OTT Release: रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया है। 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म 600 करोड़ का बजट पार कर लिया है। यही नहीं खुद फिल्म के स्टार रजनीकांत को मेकर्स ने 200 करोड़ फीस दी है। सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा चुकी फिल्म जेलर अब […]

Jailer Box
Image Credit :Google

Jailer OTT Release: रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया है। 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म 600 करोड़ का बजट पार कर लिया है। यही नहीं खुद फिल्म के स्टार रजनीकांत को मेकर्स ने 200 करोड़ फीस दी है। सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा चुकी फिल्म जेलर अब ओटीटी पर भी धमाका करने के लिए तैयार है। जी हां जल्द ही थलाइवा के फैंस उन्हें ओटीटी पर देख सकेंगे। इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है।

ओटीटी की तैयारी में जेलर (Jailer OTT Release)

रिलीज के इतने दिनों बाद भी थलाइवा का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। इन सबके बीच खबर आई कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है जिसकी तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिके हैं। अब सिनेमाघरों में धूम मचा चुकी जेलर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी दहाड़ लगाने के लिए तैयार है।

किस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म

इसके चलते ओटीटी लवर्स में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है क्योंकि अब थलाइवा के फैंस उन्हें ओटीटी पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि जेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि ये 7 सितंबर को रिलीज होने वाल है। दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों रिलीज की जाएगी।

100 करोड़ में बेचे राइट्स

बता दें कि रजनीकांत की जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बंपर कमाई की है। सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 के साथ रिलीज हुई रजनीकांत की जेलर ने 600 करोड़ के पार की कमाई की है और अब ओटीटी के जरिए मेकर्स ने इसके राइट्स 100 करोड़ में बेचे हैं।

First published on: Sep 02, 2023 09:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.