Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

अब OTT पर भिड़ने जा रही हैं ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’, लिस्ट में शामिल है और भी फिल्में

OTT Release This Week: अगस्त से लेकर सितंबर तक सिल्वर स्क्रीन पर कुछ फिल्मों ने ऐसा धमाल मचाया कि फैंस से लेकर मेकर्स तक के दिल खुश हो गए है। इसका सारा क्रेडिट जाता है सनी देओल की गदर 2, शाहरुख खान की जवान और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को। हालांकि इन तीनों में […]

GADAR 2 OMG 2
GADAR 2 OMG 2

OTT Release This Week: अगस्त से लेकर सितंबर तक सिल्वर स्क्रीन पर कुछ फिल्मों ने ऐसा धमाल मचाया कि फैंस से लेकर मेकर्स तक के दिल खुश हो गए है। इसका सारा क्रेडिट जाता है सनी देओल की गदर 2, शाहरुख खान की जवान और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को। हालांकि इन तीनों में सबसे पीछे अक्षय कुमार की ओएमजी 2 रही लेकिन बावजूद इसके फिल्म की दमदार कहानी के चलते चर्चा इसकी भी जोरों पर ही थी। अब जब ये फिल्में थिएटर पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कैसे पीछे रह जाती। ऐसे में मेकर्स ने इन्हें ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर ली है। हालांकि अभी जवान की ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

गदर 2 (Gadar 2) (OTT Release This Week)

गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया। कमाई के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए और अभी भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। इस बीच ही फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा हो गई है। फिल्म अक्टूबर को Zee5 पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं अनिल शर्मा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

ओएमजी 2 (OMG 2)

अपनी जबरदस्त स्टोरी से फैंस के दिल में बसने वाली ओएमजी 2 भले ही ए सर्टिफिकेट मिलने की वजह से कमाई में थोड़ी पीछे रह गई हो लेकिन फिर भी अक्षय कुमार की हालिया रिलीज में ये फिल्म काफी बेहतर नजर आई है। 11 अगस्त को गदर 2 के साथ रिलीज हुई ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी गदर 2 से भिड़ने वाली है। बता दें कि ओएमजी 2 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। मल्टी स्टारर इस फिल्म में अक्षय कुमार, पकंज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है।

 खुफिया (Khufiya)

एक बार फिर विशाल भारद्वाज जबरदस्त ड्रामा के साथ लौटे हैं। 5 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली खुफिया एक सस्पेंस, थ्रिलर और ड्रामा से भरी फिल्म है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में तब्बू, अली फजल, वामिका गब्बी और आशीष विद्यार्थी नजर आने वाले हैं।

मुंबई डायरीज सीजन 2 (Mumbai Diaries Season 2)

मोहिर रैना की फेमस मुंबई डायरीज के पहले हिट सीजन के बाद अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज के लिए तैयार है। 26/11 के हमले पर बनी ये सीरीज 6 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। मल्टी स्टारर इस सीरीज में मोहित रैना के अलावा, मल्टी टैलेंटेड कोंकणा सेन शर्मा, टीना देसाई, श्रिया और सत्यजीत दुबे भी नजर आने वाले हैं।

First published on: Oct 03, 2023 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.