---विज्ञापन---

Iraivan OTT Release: बॉक्स ऑफिस के बाद अब ओटीटी पर बवाल मचाएगी ‘इराइवन’

Iraivan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म जवान में नयनतारा को देख हर कोई दंग रह गया। साथ ही साथ एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई। ऐसे में साउथ के साथ ही साथ हिंदी फैंस को भी अब उनकी हर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। इस कड़ी में […]

Iraivan OTT Release
Iraivan OTT Release

Iraivan OTT Release: शाहरुख खान की फिल्म जवान में नयनतारा को देख हर कोई दंग रह गया। साथ ही साथ एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई। ऐसे में साउथ के साथ ही साथ हिंदी फैंस को भी अब उनकी हर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। इस कड़ी में बता दें नयनतारा की फिल्म ‘इराइवन’ (Iraivan) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

ओटीटी पर ‘इराइवन’ (Iraivan OTT Release)

जी हां नयनतारा के फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘इराइवन’ (Iraivan) की ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट हो गई है। थिएटर में जमकर तारीफें बटोरने के बाद अब नयनतारा ओटीटी फैंस के लिए गिफ्ट लेकर आई हैं। उनकी ये फिल्म फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया पर 26 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

नेटफ्लिक्स ने की अनाउंसमेंट

दरअसल खुद नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन में लिखा- नयनतारा और जयम रवि ऑनस्क्रीन एक साथ वापस आ गए हैं, जिसके लिए हम बेहद एक्साइटेड हैं। इराइवन 26 अक्टूबर से तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिर्फ नेटफ्लिक्स पर। जिस पल से पोस्ट सामने आई है, उसी पल से फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। खासकर वो लोग जो थिएटर में ये फिल्म देखने से चूक गए थे।

इन भाषओं में होगी रिलीज

इससे भी बड़ी खुशखबरी ये है कि ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम के साथ ही साथ कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले चंद्रमुखी 2 की भी नेटफ्लिक्स पर 26 अक्टूबर को रिलीज होने की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। जहां फिल्म का बजट 28 करोड़ के आसपास का बताया जा रहा था वहीं फिल्म 10 करोड़ के आस-पास ही जुटा पाई थी। इससे स्टार्स के साथ ही साथ मेकर्स को भी झटका लगा था।

First published on: Oct 24, 2023 10:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.