---विज्ञापन---

जवान की OTT रिलीज का हुआ खुलासा ! अपने बर्थडे पर शाहरुख खान देंगे फैंस को गिफ्ट

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान की साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट जवान और उसका चार्म 5 हफ्तों के बाद भी कम नहीं हो रहा। धीमी ही सही पर फिल्म कमाई की रफ्तार अभी भी बनाए हुए है। 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म थिएटर से उतरे उससे पहले ही जवान के ओटीटी रिलीज […]

Jawan OTT Release
Jawan OTT Release

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान की साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट जवान और उसका चार्म 5 हफ्तों के बाद भी कम नहीं हो रहा। धीमी ही सही पर फिल्म कमाई की रफ्तार अभी भी बनाए हुए है। 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म थिएटर से उतरे उससे पहले ही जवान के ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट हो चुकी है।

जवान की ओटीटी रिलीज (Jawan OTT Release Date)

एटली का डायरेक्शन और शाहरुख खान की एक्टिंग, दोनों का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है ब्लॉकबस्टर हिट जवान। इस फिल्म की रिलीज के पहले से ही इसकी एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई हो गई थी। उसी से अंदाजा लग गया था कि फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर जरूर धमाल मचाएगी और वही हुआ। जवान न सिर्फ हिट हुई बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई। इसका शोर अभी धीमा भी नहीं पड़ा था कि फिल्म की ओटीटी रिलीज की डेट और प्लेटफॉर्म दोनों की अनाउंसमेंट हो गई है।

कब और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज ?

बता दें कि जवान 2 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जी हां जवान के फैंस के लिए अभी मेकर्स का एक और सरप्राइज बाकी है और वो है जवान की ओटीटी रिलीज। हालांकि यह पहले ही अनाउंस हो चुका था कि जवान के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं। खुद फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि फिल्म जल्द ही फैंस के लिए ओटीटी पर आएगी। इसके साथ ही बताया था कि थिएटर की तुलना में ओटीटी पर फिल्म 15 मिनट ज्यादा की होगी। जी हां पिंकविला को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया था कि वो ओटीटी पर अनकट वर्जन रिलीज करेंगे। अब तारीख और प्लेटफॉर्म दोनों रिवील हो चुके हैं।

मल्टी स्टारर है फिल्म

बात करें मल्टी स्टारर फिल्म जवान की इसमें शाहरुख खान, साउथ स्टार विजय सेतुपति, नयनतारा और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर समेत इंडस्ट्री के कई हिट एक्टर और एक्ट्रेस नजर आए। हालांकि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है।

First published on: Oct 11, 2023 07:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.